बहन से छेड़छाड़ की तो भाई ने युवक की काट डाली गर्दन, दो पक्षों में तनाव

कुरुक्षेत्र में एक युवक ने बहन से छेड़छाड़ करने पर एक लड़के का सिर काट डाला। इससे शहर के गांधीनगर क्षेत्र में तनाव है।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Thu, 24 Jan 2019 02:11 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jan 2019 08:54 PM (IST)
बहन से छेड़छाड़ की तो भाई ने युवक की काट डाली गर्दन, दो पक्षों में तनाव
बहन से छेड़छाड़ की तो भाई ने युवक की काट डाली गर्दन, दो पक्षों में तनाव

कुरुक्षेत्र, जेएनएन। शहर के गांधी नगर में एक युवती घर जा रही थी। इसी दौरान एक युवक अौर उसके दो साथियों ने उसके साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। युवती ने शोर मचाया तो युवती का भाई व अन्‍य परिजन वहां पहुंच गए। इसकी दौरान विवाद बढ़ने पर युवती के भाई ने तवे से छेड़छाड़ करने वाले युवक पर वार कर दिया। इससे उसकी गर्दन कट गई और उसने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया।

घटना रात बुधवार रात साढ़े 10 बजे की है। जानकारी के अनुसार, रात में एक युवती अपने घर जा रही थी। इसी दौरान तीन युवकों ने युवती से छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। इस पर युवती ने शोर मचाना शुरू कर दिया। युवती की आवाज सुन कर उसका भाई और अन्‍य प‍रिजन वहां पहुंच गए। युवक का छेड़छाड़ करने वाले युवकों से विवाद हो गया और कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। 

इसी दौरान युवती के भाई ने रोटी बनाने के तवे से एक युवक की गर्दन पर वार किया। इससे उसकी गर्दन काफी कट गई। बुरी तरह से घायल युवक को लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को  कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर किया मामला दर्ज

पुलिस ने इस संबंध में एक पक्ष की शिकायत पर एक युवक को नामजद कर अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। वहीं दूसरे पक्ष की शिकायत पर भी तीन युवकों के खिलाफ पोक्सो एक्ट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज किया है। वारदात के बाद से गांधी नगर में तनाव है।

पुलिस के मुताबिक, बुधवार रात को गांधी नगर निवासी धर्मबीर उर्फ धम्मू, अभिषेक व अजय कालोनी की मुख्य सड़क पर शराब के नशे में घूम रहे थे। इसी दौरान उन्‍ह‍ोंने वहां से गुजर रही एक युवती के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। लड़की ने शोर मचाया तो उसका भाई राहुल मौके पर आ गया। वहां राहुल और छेड़छाड़ करने वाले युवकोें के बीच झगड़ा हो गया।

झगड़े के बीच राहुल ने गुस्से में आ कर रोटी बनाने के तवे से धर्मबीर उर्फ धम्मू की गर्दन पर वार किया। इससे वह सड़क पर जा गिरा। धर्मबीर के भाई जसबीर सिंह का कहना है कि उन्हें गांधी नगर निवासी रवि ने सूचना दी कि धर्मबीर को राहुल बुरी तरह से पीट रहा है। जब वह, उसका भांजा सूरज व जितेंद्र मौके पर पहुंचे तो धर्मबीर बेसुध सड़क पर पड़ा था। उन्होंने उसे तुरंत मोटरसाइकिल से लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। धर्मबीर की गर्दन में काफी बड़ा कट था। उसके सिर व ठोडी पर गंभीर चोटें थी।

अस्पताल से घटना के बारे में सूचना मिलने पर थाना शहर प्रभारी वरुण कुमार, कृष्णा गेट पुलिस चौकी प्रभारी सेवा सिंह, एसआइ राजेंद्र, रणबीर, एचसी सुरेंद्र व सुखबीर की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कृष्णा गेट पुलिस चौकी प्रभारी सेवा ने बताया कि पुलिस ने जसबीर सिंह की शिकायत के आधार पर राहुल व अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। वहीं राहुल के परिजनों की शिकायत के आधार पर अभिषेक, अजय व धर्मबीर के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी