बैरागी समाज ने जताया कविता जैन का आभार

फोटो संख्या- 16 - समाज ने बेटी गीता ¨सह बैरागी को किया सम्मानित जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : हरियाणवी गीत मस्त-मलंग से समाज मे महिला सशक्तिकरण ओर बेटी बचाओ ओर बेटी पढ़ाओ के सपनों को साकार करने वाली बैरागी समाज की बेटी गीता ¨सह को हरियाणा सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री कविता जैन जी ने 50 हजार रुपये देकर सम्मानित करने पर आज बैरागी धर्मशाला में आयोजित सम्मान समारोह में बैरागी समाज ने आभार जताया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Apr 2018 11:17 PM (IST) Updated:Sun, 29 Apr 2018 11:17 PM (IST)
बैरागी समाज ने जताया कविता जैन का आभार
बैरागी समाज ने जताया कविता जैन का आभार

फोटो संख्या- 16

- समाज ने बेटी गीता ¨सह बैरागी को किया सम्मानित जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : हरियाणवी गीत मस्त-मलंग से समाज मे महिला सशक्तिकरण ओर बेटी बचाओ ओर बेटी पढ़ाओ के सपनों को साकार करने वाली बैरागी समाज की बेटी गीता ¨सह को हरियाणा सरकार में महिला और बाल विकास मंत्री कविता जैन जी ने 50 हजार रुपये देकर सम्मानित करने पर आज बैरागी धर्मशाला में आयोजित सम्मान समारोह में बैरागी समाज ने आभार जताया। वहीं समाज की बेटी को पलकों पर बिठाकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष श्याम लाल जांगड़ा ने कहा कि मुख्यमंत्री की सोच हमेशा से युवाओं को हर संभव सहायता करने की नीति पर कार्य करती है। जैसे ही गीता बैरागी का गीत कविता जैन मंत्री के पास मैंने पहुंचाया तो इस सामाजिक गीत को देखकर सम्मान के रूप में पचास हजार का चेक गीता को दिया। इस मौके

पर उन्होंने यह भी आश्वस्त किया कि मनोहर सरकार में गरीब जाति के खिलाड़ी, साहित्यकार, कलाकार व प्रतिभा की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए भीम ¨सह बैरागी व संयोजक सुल्तान ¨सह बैरागी ने हरियाणा की बहादुर बेटी मस्त मलंग गीता ¨सह बैरागी, संरक्षक डॉ. मधुदीप, प्रेरक डॉ. अजय जांगड़ा, प्रबंधक हरिकेश पपोसा, निर्देशक अमित चौधरी, लेखक प्रवीन चावरिया, अशोक जांगड़ा, राहुल, रोहित को शाल ओढ़ाकर व पारितोषिक देकर सम्मानित किया।

chat bot
आपका साथी