राम-लक्ष्मण को पाताल लोक ले गया अहिरावण

जय श्रीशारदा रामलीला ड्रामाटिक क्लब द्वारा सुभाष पार्क में चल रही रामलीला में रविवार रात्रि कुंभकरण व अहिरावण वध प्रसंगों का मंचन हुआ। महाप्रबंधक संजीव शर्मा पांडे ने बताया कि कार्यक्रम में होटल व्यवसायी धीरज गुलाटी एवं जीटीवी पर प्रसारित सारेगामा इंडियन ऑडियल गो प्रतिभागी पूर्णिमा सुकांत ने श्री राम आरती में भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Oct 2019 07:00 AM (IST) Updated:Tue, 08 Oct 2019 07:00 AM (IST)
राम-लक्ष्मण को पाताल लोक ले गया अहिरावण
राम-लक्ष्मण को पाताल लोक ले गया अहिरावण

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : जय श्रीशारदा रामलीला ड्रामाटिक क्लब द्वारा सुभाष पार्क में चल रही रामलीला में रविवार रात्रि कुंभकरण व अहिरावण वध प्रसंगों का मंचन हुआ। महाप्रबंधक संजीव शर्मा पांडे ने बताया कि कार्यक्रम में होटल व्यवसायी धीरज गुलाटी एवं जीटीवी पर प्रसारित सारेगामा इंडियन ऑडियल गो प्रतिभागी पूर्णिमा सुकांत ने श्री राम आरती में भाग लिया। क्लब के प्रधान सतीश शर्मा व उपप्रधान सोहन लाल काकियान ने सभी सदस्यों के साथ दोनों अतिथियों का स्वागत कर स्मृति चिह्न प्रदान किया।

वहीं ऊं जय श्रीराम रामलीला ड्रामाटिक क्लब की ओर से मेन बाजार थानेसर में कुंभकर्ण को नींद से जगाना, कुंभकर्ण व अहिरावण वध के ²श्य दिखाए गए। इस अवसर पर समाजसेवी सुरेंद्र काठपाल, रमेश अरोड़ा और विजय गर्ग ने श्रीराम आरती में भाग लिया। रामलीला के मंच पर कुंभकरण को नींद से जगाने के ²श्य से दर्शक लोटपोट हुए।

रामलीला के कलाकारों में अभिमन्यु वर्मा ने राम, पारस वर्मा ने लक्ष्मण, रिकू वर्मा ने हनुमान, धर्मेश भारद्वाज ने रावण, राजेश शर्मा ने कुंभकरण, कृष्ण लाल वर्मा ने अहिरावण, अनुज गौड ने विभीषण का अभिनय का रोल अदा किया।

chat bot
आपका साथी