अनीश पर हमला करने के बाद आरोपितों ने वाट्सअप पर पोस्ट डाली थी

कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के छात्र अनीश बंसल के साथ मारपीट कर घायल करने वाले तीनों आरोपितों ने वाट्सएप पर पोस्ट डाली थी। इसमें उन्होंने कहा था कि उनसे पंगा लेने वालों का यही हाल होगा। उन्होंने अनीश बंसल को तो पीजीआइ चंडीगढ़ पहुंचा दिया है अगर कोई और उनसे पंगा लेना तो उसका भी वे यही हाल करेंगे।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jun 2019 06:20 AM (IST) Updated:Tue, 25 Jun 2019 06:20 AM (IST)
अनीश पर हमला करने के बाद आरोपितों ने वाट्सअप पर पोस्ट डाली थी
अनीश पर हमला करने के बाद आरोपितों ने वाट्सअप पर पोस्ट डाली थी

जागरण संवाददाता, कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय के छात्र अनीश बंसल के साथ मारपीट कर घायल करने वाले तीनों आरोपितों ने वाट्सएप पर पोस्ट डाली थी। इसमें उन्होंने कहा था कि उनसे पंगा लेने वालों का यही हाल होगा। उन्होंने अनीश बंसल को तो पीजीआइ चंडीगढ़ पहुंचा दिया है, अगर कोई और उनसे पंगा लेना तो उसका भी वे यही हाल करेंगे। यह बात परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को बताई। परिजन सोमवार को मामले में तीन नामजद आरोपितों व चार-पांच अन्य की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी से मिले थे। परिजनों का कहना है कि अनीश की हत्या में फरार तीनों ही मुख्य आरोपित है। पुलिस अधीक्षक ने परिजनों को आश्वासन दिया कि पुलिस की टीमें लगातार आरोपितों की तलाश में जुटी हुई हैं। पुलिस ने मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की गिरफ्तारी के लिए रेड की जा रही है। जल्द ही तीनों नामजद आरोपित व अन्य पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

मृतक अनीश बंसल के पिता नरेश बंसल, माता कमलेश बंसल, राजेश सिगला, राजेश गर्ग, समाना के सरपंच दीपक बंसल, मुनीष मित्तल, रूप कुमार व रघुबीर गर्ग एसपी आस्था मोदी से अनीश की मौत के मामले में अन्य आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर मिले। नरेश बंसल का कहना था कि अभी भी मामले में तीन आरोपित पुलिस की गिरफ्त में नहीं आए हैं। ये तीनों ही मामले में मुख्य आरोपित हैं। जब तक सभी आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होती उन्हें चैन नहीं मिलेगा। उनके पुत्र की हत्या करने वालों को सजा दिलाने के बाद ही उन्हें शांति मिलेगी। उन्होंने एसपी से गुहार लगाई है कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए। वैश्य समाज के नेता राजेश सिगला ने बताया कि एसपी ने उनकी पूरी बात को सुना है। उन्हें आश्वासन दिया है कि आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई है। ये टीमें लगातार तलाश कर रही हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी