टूटी सड़क के विरोध में दुकानदारों ने लगाया जाम, की नारेबाजी

पिछले आठ माह से धूल फांक रहे दुकानदारों का सब्र का बांध बृहस्पितवार को टूट गया। सुबह असंध और पानीपत मार्ग के दुकानदारों ने एकत्रित होकर सरकार व ठेकेदार के खिलाफ जाकर रोष प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 12 Apr 2019 07:02 AM (IST) Updated:Fri, 12 Apr 2019 07:02 AM (IST)
टूटी सड़क के विरोध में दुकानदारों ने लगाया जाम, की नारेबाजी
टूटी सड़क के विरोध में दुकानदारों ने लगाया जाम, की नारेबाजी

संवाद सहयोगी, असंध : पिछले आठ माह से धूल फांक रहे दुकानदारों का सब्र का बांध बृहस्पितवार को टूट गया। सुबह असंध और पानीपत मार्ग के दुकानदारों ने एकत्रित होकर सरकार व ठेकेदार के खिलाफ जाकर रोष प्रदर्शन किया।

सड़कों के निर्माण को लेकर कस्बे के लोगों व दुकानदारों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसके चलते सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की लाईनें लग गई। असंध नगरपालिका के चेयरमैन दीपक छाबड़ा मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाने का प्रयास किया। डीएसपी दलबीर सिंह के आश्वासन पर दुकानदारों ने जाम खोला गया। दुकानदारों ने अनिल पांचल के नेतृत्व में एसडीएम अनुराग ढालिया को अपना मांगपत्र सौंपा।

इस सतपाल बैनीवाल, महाबीर, राजबीर, राजेश, मंगली राम, सत्यवान, राकेश कौशिक, तुलसीदास, राकेश राणा, रविद्र ने बताया कि तीन माह पहले पीडब्लयूडी विभाग के ठेकेदार ने सड़क को उखाड़ा था जोकि भूल गया। ठेकेदार व विभाग के अधिकारी मिलीभगत करके जानबूझकर सड़क को लटका रहे हैं। सड़क न बनने के कारण यहां पर हर वक्त धूल उड़ती रहती है। धूल उड़ने के कारण दुकानों में धूल आती रहती है। धूल के कारण दुकान पर ग्राहक भी आना बंद हो गए हैं।

एसडीएम अनुराग ढालिया का कहना है कि उन्होंने सड़क को जल्दी बनवाने के लिए ठेकेदार को आदेश दे दिए हैं। एक्सइएन से भी बात की गई है। किसी भी नागरिक को कोई परेशानी आने दी जाएगी। जल्दी ही सड़क बन जाएगी।

chat bot
आपका साथी