तीरंदाजी में रिद्धि और तेजस ने जीते पांच मेडल

द ग्रेट इंडिया स्कूल रायपुर छत्तीसगढ़ में सीबीएसई नेशनल तीरंदाजी प्रतियोगिता में करनाल की रिद्धि फोर और उसके भाई तेजस ने पांच मेडल जीत कर शहर का नाम रोशन किया है। 14 से 18 नवंबर तक आयोजित प्रतियोगिता के दौरान रिद्धि ने 4 गोल्ड और तेजस फोर ने एक सिल्वर मेडल प्राप्त किया है। रिद्धि इस प्रतियोगिता में ओवरऑल चैंपियन रही। पिछले साल भी रिद्धि ने इसी प्रतियोगिता में दो गोल्ड मेडल अपने नाम किए थे और सीबीएसई में सबसे ज्यादा स्कोर बना कर रिकार्ड कायम किया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 22 Nov 2018 06:55 PM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 06:55 PM (IST)
तीरंदाजी में रिद्धि और तेजस ने जीते पांच मेडल
तीरंदाजी में रिद्धि और तेजस ने जीते पांच मेडल

जागरण संवाददाता, करनाल : द ग्रेट इंडिया स्कूल रायपुर छत्तीसगढ़ में सीबीएसई नेशनल तीरंदाजी प्रतियोगिता में करनाल की रिद्धि फोर और उसके भाई तेजस ने पांच मेडल जीत कर शहर का नाम रोशन किया है। 14 से 18 नवंबर तक आयोजित प्रतियोगिता के दौरान रिद्धि ने 4 गोल्ड और तेजस फोर ने एक सिल्वर मेडल प्राप्त किया है। रिद्धि इस प्रतियोगिता में ओवरऑल चैंपियन रही। पिछले साल भी रिद्धि ने इसी प्रतियोगिता में दो गोल्ड मेडल अपने नाम किए थे और सीबीएसई में सबसे ज्यादा स्कोर बना कर रिकार्ड कायम किया था।

राष्ट्रीय स्तर पर रिद्धि 34 मेडल जीत चुकी है। स्कूल बाबा राम दास विद्यापीठ की छात्रा रिद्धि के स्कूल में पहुंचने पर प्रबंधक ने सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया।

¨प्रसिपल नीनू आहूजा व मैनेजर साबिया बत्रा ने बताया कि रिद्धि ने प्रतियोगिता में उपस्थित सभी खिलाड़ियों व आयोजक स्कूल द ग्रेट इंडिया पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों को स्वच्छता का महत्व समझाया। रिद्धि और तेजस की टीम ने मिलकर सारा स्टेडियम साफ किया। ¨प्रसिपल ने कहा कि रिद्धि व तेजस ओलंपिक में भी मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करेंगे।

chat bot
आपका साथी