स्वस्थ जीवन के लिए खुश रहना जरूरी : गोयल

डीएवी पीजी कॉलेज के गणित विभाग के तत्वावधान में खुशियों भरा जीवन कैसे जीया जाए विषय पर आर्ट ऑफ लि¨वग की ओर से एक दिवसीय एक्टेंशन लेक्चचर का आयोजन करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Oct 2018 12:59 AM (IST) Updated:Sat, 06 Oct 2018 12:59 AM (IST)
स्वस्थ जीवन के लिए खुश रहना जरूरी : गोयल
स्वस्थ जीवन के लिए खुश रहना जरूरी : गोयल

जागरण संवाददाता, करनाल

डीएवी पीजी कॉलेज के गणित विभाग के तत्वावधान में खुशियों भरा जीवन कैसे जीया जाए विषय पर आर्ट ऑफ लि¨वग की ओर से एक दिवसीय एक्टेंशन लेक्चचर का आयोजन करवाया गया। कॉलेज प्राचार्य डॉ. रामपाल सैनी और गणित विभाग की विभागाध्यक्षा प्रो. रमा गर्ग ने अतिथियों का स्वागत किया गया। मुख्य वक्ता सुरेंद्र गोयल ने कहा कि वर्तमान में एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा के कारण हर कोई तनाव में जीवन जी रहा है। जिसके चलते इंसान खुद को अकेला महसूस कर रहा है। यही हमारी तकलीफों का कारण है।

प्राचार्य डॉ. रामपाल सैनी ने कहा कि लंबी आयु और स्वस्थ जीवन के लिए खुश रहना होगा और दूसरों को भी खुशी देने का प्रयास करना होगा। वक्ता सुचिका ने विद्यार्थियों को जीवन में आगे बढ़ने के लिए हृदय की पवित्रता, मस्तिष्क की एकाग्रता और संवेदनशीलता को जीवन के तीन मंत्रों बारे जानकारी दी। गणित विभाग की विभागाध्यक्षा प्रो. रमा गर्ग ने कार्यक्रम में आए हुए सभी सम्मानित अतिथियों और स्टाफ सदस्यों का धन्यवाद किया। कार्यक्रम में मंच संचालन प्रो. रजनी शर्मा ने किया। इस मौके पर डॉ. राजेश शर्मा, प्रो. अमरेश, रजनी, हरप्रीत, रुचि, ज्योति, अंजू, सपना, जुझार ¨सह, मनु, शिप्रा, सुमन मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी