सांसद ने जनता दरबार में सुनी समस्याएं

मार्केट कमेटी कार्यालय में सांसद संजय भाटिया ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी भी मौजूद रहे। खुले दरबार की अध्यक्षता मार्केट कमेटी चेयरमैन संजय राणा वाइस चेयरमैन मुकेश गोयल ने की। मंडल अध्यक्ष महिपाल गुनियाणा व नपा चेयरमैन शैलद्र चौहान सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। लोगों ने संसद के समक्ष बिजली-पानी पेंशन गली बीपीएल कार्ड बनवाने नालों की सफाई सहित चौपालों के लिए ग्रांट की मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 01 Jul 2020 05:45 AM (IST) Updated:Wed, 01 Jul 2020 05:45 AM (IST)
सांसद ने जनता दरबार में सुनी समस्याएं
सांसद ने जनता दरबार में सुनी समस्याएं

संवाद सूत्र, निसिग : मार्केट कमेटी कार्यालय में सांसद संजय भाटिया ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी। पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी भी मौजूद रहे। खुले दरबार की अध्यक्षता मार्केट कमेटी चेयरमैन संजय राणा, वाइस चेयरमैन मुकेश गोयल ने की। मंडल अध्यक्ष महिपाल गुनियाणा और नपा चेयरमैन शैलेद्र चौहान सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। लोगों ने संसद के समक्ष बिजली-पानी पेंशन, गली, बीपीएल कार्ड बनवाने, नालों की सफाई सहित चौपालों के लिए ग्रांट की मांग की।

वार्ड नंबर 13 से पार्षद प्रतिनिधि बिल्लू ने वार्ड-7, 9, 10, 13 में वाटर सप्लाई में गंदगी की समस्या से अवगत कराया। सांसद ने प्रदेश मुख्यमंत्री के सामने रखने की बात कही। पूर्व प्रधान रामकुमार गुनियाणा सहित अन्य आढ़तियों ने सीएलयू जो आढ़त की दुकानों पर लगा है उसे हटवाया जाए।

chat bot
आपका साथी