रिक्की के हरफनमौला प्रदर्शन से जीती मॉडर्न क्रिकेट अकादमी

निशान क्रिकेट अकादमी के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पूरी टीम 17 ओवर में

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 Jun 2019 07:45 AM (IST) Updated:Sun, 02 Jun 2019 07:45 AM (IST)
रिक्की के हरफनमौला प्रदर्शन से जीती मॉडर्न क्रिकेट अकादमी
रिक्की के हरफनमौला प्रदर्शन से जीती मॉडर्न क्रिकेट अकादमी

जागरण संवाददाता, करनाल : निशान क्रिकेट अकादमी की ओर से निशान पब्लिक स्कूल में अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज शनिवार को किया गया। पहला मैच मॉडर्न क्रिकेट अकादमी शामली और निशान क्रिकेट अकादमी के बीच हुआ।

निशान क्रिकेट अकादमी के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया। पूरी टीम 17 ओवर में 81 रन बनाकर आउट हो गई। मॉडर्न क्रिकेट अकादमी शामली ने लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर लिया। 22 गेंदों पर 26 रन बनाने और हैट्रिक लेने वाले रिकी को मैन ऑफ द मैच चुना गया। रिकी ने तीन ओवर में 15 रन देकर तीन विकेट लिए।

इससे पहले जेसीआइ करनाल एजाइल के प्रधान हरसिमरण वधवा ने प्रतियोगिता का उदघाटन किया। उन्होंने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। हरसिमरण ने कहा कि खेल हमारे जीवन का अभिन्न अंग है। इस तरह की प्रतियोगिताएं खिलाड़ियों की प्रतिभा को निखारती और उन्हें आगे बढ़ने का अवसर मिलता है। प्रतियोगिता का संचालन कर रहे कोच सिमरजोत ने टूर्नामेंट नौ जून तक खेला जाएगा। प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश अकादमी और गुरुग्राम की टीमें भी शामिल हैं। फाइनल जीतने वाली टीम को 21 हजार रुपये का इनाम दिया जाएगा। शनिवार को दूसरा मैच राणा ब्रदर्स व कन्हैया इलेवन के बीच खेला गया।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी