जेपीएस में आइ लव माई इंडिया पर खूब थिरके बच्चे

जेपीएस अकादमी में प्रबंधक योगेंद्र व अंजू राणा की अध्यक्षता में विद्यार्थियों में संगीत के प्रति रुचि जागृत करने के लिए एकल गायन एवं नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की गई। तीसरी से दसवीं तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 May 2019 09:00 AM (IST) Updated:Wed, 29 May 2019 09:00 AM (IST)
जेपीएस में आइ लव माई इंडिया पर खूब थिरके बच्चे
जेपीएस में आइ लव माई इंडिया पर खूब थिरके बच्चे

संवाद सूत्र, निसिग : जेपीएस अकादमी में प्रबंधक योगेंद्र व अंजू राणा की अध्यक्षता में विद्यार्थियों में संगीत के प्रति रुचि जागृत करने के लिए एकल गायन एवं नृत्य प्रतियोगिता आयोजित की गई। तीसरी से दसवीं तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया। विद्यार्थियों ने अपनी सुरीली और मधुर आवाज में भजन, देशभक्ति गीत व प्रेरणादायक गीत गायन, नृत्य प्रस्तुत का सबको मंत्रमुग्ध कर दिया।

बच्चों ने एक दिन बिक जाएगा माटी के मोल, है प्रीत जहां की रीत सदा, तेरी बंसी की धुन सुनकर, जरा इतना बता दे कान्हा, बता मेरे यार सुदामा, जहां डाल डाल पर सोने की चिड़िया करती है बसेरा, मेरे देश की धरती सोना उगले-उगले हीरे मोती, मेरा रंग दे बसंती चोला, जिदगी एक सफर है सुहाना आदि गीतों से समां बांध दिया। वहीं, आइ लव माई इंडिया सहित कई अन्य गीतों पर सुंदर नृत्य भी प्रस्तुत किया।

जूनियर वर्ग में भजन व प्रेरणात्मक गीतों में चौथी के आदित्य प्रथम, पांचवी की नवरीत कौर द्वितीय व एकमप्रीत कौर तृतीय रही। सीनियर वर्ग में देशभक्ति व भक्ति गीतों में छठी के मोहित पहले, आठवीं के केशव दूसरे, ऐशकरण व कृति ने तीसरा स्थान पाया। सांत्वना पुरस्कार पायल, खोसमन, कार्तिक ने प्राप्त किया। योगेंद्र राणा ने सभी विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया। प्रिसिपल बलराज सिंह ने बच्चों की सराहना की।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी