आंदोलन के चलते अधिकारी रख रहे पल-पल की जानकारी

संवाद सहयोगी, इंद्री जाट आरक्षण आंदोलन को देखने हुए प्रशासन सर्तक है और जिला प्रशासन द्वार

By Edited By: Publish:Sun, 19 Feb 2017 02:45 AM (IST) Updated:Sun, 19 Feb 2017 02:45 AM (IST)
आंदोलन के चलते अधिकारी रख रहे पल-पल की जानकारी
आंदोलन के चलते अधिकारी रख रहे पल-पल की जानकारी

संवाद सहयोगी, इंद्री

जाट आरक्षण आंदोलन को देखने हुए प्रशासन सर्तक है और जिला प्रशासन द्वारा अधिकारियों को ड्यूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। करनाल जिले में सभी खंडों में संबंधित अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है, जो पूरे मामले पर निगरानी रखेंगे। आंदोलन को लेकर सरकार पूरी तरह से मुस्तैद है और उच्चाधिकारियों को पल-पल की निगरानी रखने के लिए कहा गया है।

अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के हरियाणा कोर कमेटी सदस्य एवं अखिल भारतीय जाट महासभा के प्रदेश प्रधान महासचिव रामपाल चहल ने कहा कि हरियाणा में 19 जगहों पर जाट आरक्षण आंदोलन को लेकर धरने चल रहे हैं और सभी धरनों स्थलों पर जाट नेता लगातार अपने समाज के लोगों के बीच जा रहे हैं। उन्होंने कहा रोहतक के जसिया में हुई बैठक में 19 जिलों में से 38 जाट नेताओं को कोर कमेटी में लिया गया है जो आंदोलन की रूपरेखा तय करेगी। आगामी योजना बन भी गई है। आंदोलन शांतिप्रिय तरीके से चलेगा। ऐसी सोच है कि गांधीवादी विचार धारा के तहत आंदोलन हो, फिर उसमें चाहे कितना भी समय लग जाए।

इंद्री के तहसीलदार नरेश शर्मा गौतम ने कहा कि उपायुक्त की ओर से इंद्री में खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी राजकुमार व कुंजपुरा ब्लॉक में नायब तहसीलदार जसमेर ¨सह को डयूटी मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

chat bot
आपका साथी