स्वतंत्रता दिवस समारोह में नहीं होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम : एसडीएम

संवाद सहयोगी इंद्री उपमंडलाधीश सुमित सिहाग ने 15 अगस्त को उपमंडल स्तर पर स्वतंत्रता दिवस समा

By JagranEdited By: Publish:Sat, 08 Aug 2020 08:54 AM (IST) Updated:Sat, 08 Aug 2020 08:54 AM (IST)
स्वतंत्रता दिवस समारोह में नहीं होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम : एसडीएम
स्वतंत्रता दिवस समारोह में नहीं होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम : एसडीएम

संवाद सहयोगी, इंद्री : उपमंडलाधीश सुमित सिहाग ने 15 अगस्त को उपमंडल स्तर पर स्वतंत्रता दिवस समारोह गरिमा पूर्ण ढंग से मानने के लिए अपने कार्यालय में उपमंडल के अधिकारियों की बैठक ली। बताया कि इस राष्ट्रीय पर्व को मनाने के लिए जिस विभाग को जो ड्यूटी मिली है उसे निष्ठा व लग्न के साथ करें।

उपमंडलाधीश सुमित सिहाग ने बताया कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस समारोह अनाज मंडी के परिसर में आयोजित किया जाएगा। कोविड-19 के कारण स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने वाला हर व्यक्ति, अधिकारी एवं कर्मचारी अपने मुंह पर मास्क एवं सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखें और अपने हाथों में सैनिटाइजर का प्रयोग अवश्य करें। कोविड-19 के कारण स्वतंत्रता दिवस समारोह में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किए जाएंगे।

सुमित सिहाग ने बैठक के दौरान साफ-सफाई, पीने के पानी, शौचालयों का निर्माण, सजावट तथा अन्य कार्यक्रम से जुड़े महत्वपूर्ण बिंदुओं पर भी संबंधित अधिकारियों से चर्चा की और इस दिशा में विशेष व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए भी निर्देश दिए। उन्होंने अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए कि सभी अधिकारी अपने-अपने विभागों से सम्बंधित कार्य समय पर पूर्ण होना सुनिश्चित करें। इस अवसर पर उप पुलिस अधीक्षक रमेश कुमार, तहसीलदार दर्पण कांबोज, खंड विकास एवं पंचायत अधिकारी अंग्रेज मोर, मार्केट कमेटी सचिव हकीकत राय, सुरेन्द्र दत्त, नगर पालिका सचिव रविन्द्र सिंह, मेडिकल अधिकारी डा. दीपक, महिला एवं बाल विकास विभाग की सुपरवाईजर रजनी, शुभक कांबोज मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी