प्रैक्टिकल लेने आए सेनेटरी इंस्पेक्टर ने भेजे छात्राओं को गलत एसएमएस, धुनाई

बाबू मूल चंद जैन आइटीआइ में प्रैक्टिकल की परीक्षा के दौरान सिविल सर्जन कार्यालय के सेनेटरी इंस्पेक्टर ने छात्राओं के नंबर लिए और फिर उन्हें गलत एसएमएस भेज दिए।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Mon, 05 Feb 2018 01:53 PM (IST) Updated:Tue, 06 Feb 2018 12:30 PM (IST)
प्रैक्टिकल लेने आए सेनेटरी इंस्पेक्टर ने भेजे छात्राओं को गलत एसएमएस, धुनाई
प्रैक्टिकल लेने आए सेनेटरी इंस्पेक्टर ने भेजे छात्राओं को गलत एसएमएस, धुनाई

जेएनएन, करनाल। आइटीआइ में प्रैक्टिकल की परीक्षा लेने आए सेनेटरी इंस्पेक्टर ने छात्राओं को गलत एसएमएस भेज दिए। इससे गुस्साए संस्थान के विद्यार्थियों ने सेनेटरी इंस्पेक्टर की जमकर धुनाई कर डाली। इसका वीडियो भी वायरल हो चुका है। मामला बड़ा होने के बाद भी इसकी सूचना पुलिस को नहीं दी गई। माफीनामे के बाद आइटीआइ में ही समझौता कर लिया गया।

बाबू मूल चंद जैन आइटीआइ में 25 से 31 जनवरी तक हेल्थ सेनेटरी इंस्पेक्टर व्यवसाय की प्रेक्टिकल परीक्षा को लेकर सिविल सर्जन कार्यालय के सेनेटरी इंस्पेक्टर की एग्जामिनर के रूप में ड्यूटी लगी थी। आरोप है कि प्रेक्टिकल के दौरान उसने छात्राओं से मोबाइल नंबर लिया और उस पर गलत मैसेज भेज दिया। इससे छात्राएं भड़क गई। उन्होंने शिकायत आइटीआइ प्रिंसिपल से की। इसकी भनक दूसरे विद्यार्थियों को लगी तो उन्होंने सेनेटरी इंस्पेक्टर की धुनाई कर दी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

बाबू मूलचंद आइटीआइ करनाल के प्रिंसिपल बलवान सिंह का कहना है कि सेनेटरी इंस्पेक्टर ने माफी मांग ली है। छात्राओं ने भी कहा कि वह कोई कार्रवाई नहीं कराना चाहती हैं।

सिविल सर्जन डॉ. योगेश शर्मा ने कहा कि आइटीआइ में प्रेक्टिकल के लिए सेनेटरी इंस्पेक्टर की ड्यूटी लगाई गई थी। हमारे पास उसके खिलाफ ऐसी कोई शिकायत नहीं आई है। कोई शिकायत आती है तो तुरंत उसके खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

यह भी पढ़ेंः इन सात जगहों पर बिछेंगी नई रेललाइनों, रेलवे ने किए 900 करोड़ रुपये जारी

chat bot
आपका साथी