मारपीट कर युवक को जहरीला पदार्थ देने का आरोप

गांव रायपुर जाटान में युवक के साथ मारपीट करने तथा जहरीला पदार्थ पिला जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। गंभीर अवस्था में पीड़ित युवक को मधुबन स्थित अर्पणा अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 10 Jul 2019 08:56 AM (IST) Updated:Thu, 11 Jul 2019 06:44 AM (IST)
मारपीट कर युवक को जहरीला पदार्थ देने का आरोप
मारपीट कर युवक को जहरीला पदार्थ देने का आरोप

संवाद सहयोगी, घरौंडा : गांव रायपुर जाटान में युवक के साथ मारपीट करने तथा जहरीला पदार्थ पिला जान से मारने की कोशिश का मामला सामने आया है। गंभीर अवस्था में पीड़ित युवक को मधुबन स्थित अर्पणा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायल के परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है।

गांव रायपुर जाटान निवासी गुरुदयाल ने गांव के व्यक्ति से पांच हजार रुपए उधार लिए थे। गुरुदयाल की मां संतरो देवी ने आरोप लगाया कि बीती एक जुलाई को उक्त व्यक्ति ने उसके बेटे गुरुदयाल को खेत में बुलाया, जहां लेन-देन को लेकर कहासुनी हुई। उन लोगों ने गुरुदयाल को जान से मारने की भी धमकी दी थी। शिकायत के मुताबिक, गुरुदयाल किसी तरह से घर पहुंच गया। थोड़ी देर बाद आरोपितों ने मारपीट की और जहरीला पदार्थ पिला दिया। गंभीर हालत में घायल को अर्पणा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सचिन ने बताया कि रायपुर जाटान गांव में युवक के साथ मारपीट करने व जहरीला पदार्थ देने की शिकायत मिली है। पीड़ित के बयान दर्ज किए जा चुके हैं। मामले को लेकर कुछ संदिग्ध परिस्थितियां बनी हुई हैं। मामले के हर पहलू पर छानबीन की जा रही है।

chat bot
आपका साथी