एएसआइ को टक्कर मारने वाले गाड़ी सवार दो युवक गिरफ्तार

आठ मई की रात करीब आठ बजे शहर के बाइपास स्थित ढांड रोड चौक पर ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मचारियों को जिस आइ-20 कार चालक ने टक्कर मारी थी उस सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 10 May 2020 09:55 AM (IST) Updated:Sun, 10 May 2020 09:55 AM (IST)
एएसआइ को टक्कर मारने वाले गाड़ी सवार दो युवक गिरफ्तार
एएसआइ को टक्कर मारने वाले गाड़ी सवार दो युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कैथल: आठ मई की रात करीब आठ बजे शहर के बाइपास स्थित ढांड रोड चौक पर ड्यूटी दे रहे पुलिस कर्मचारियों को जिस आइ-20 कार चालक ने टक्कर मारी थी, उस सहित दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनमें से एक युवक सीवन गेट मदान गली निवासी सागर है तो दूसरा उसका दोस्त गैबी साहब कॉलोनी गली नंबर एक निवासी तरसेम सैनी है। सागर कार चला रहा था और तरसेम उसके साथ बैठा था।

एसपी शशांक कुमार सावन ने सीआइए-टू परिसर में पत्रकारों से बातचीत में बताया कि इन दोनों युवकों ने शराब पी रखी थी। उस वक्त भी यह गांव क्योड़क से अवैध शराब की सवा दो बोतल लेकर लौट रहे थे। सीआइए-टू इंचार्ज प्रदीप कुमार की अध्यक्षता में एसआइ रणबीर के साथ टीम का गठन किया गया। टीम ने 36 घंटे में ही दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि इस हादसे में नाके पर तैनात एएसआइ सतीश कुमार को गंभीर चोटे आई हैं। वह गुरुग्राम के मेदांता में उपचाराधीन हैं। उन्हें कूल्हे और सिर में चोटे आई हैं। एक-दो दिन में उनकी सर्जरी होनी हैं।

100 किमी प्रति घंटा थी रफ्तार

एसपी शशांक कुमार ने बताया कि यह दोनों युवक 300 रुपये में गांव क्योड़क से अवैध शराब लेकर आए थे। जब इन्होंने बेरिकेडिग को तोड़ते हुए एएसआइ सतीश कुमार को टक्कर मारी तो इनकी गाड़ी की स्पीड 100 किमी प्रति घंटा से भी ज्यादा थी। चूंकि कोरोना ड्यूटी के चलते भी पूरे शहर को चारों तरफ से सील किया गया है तो यह कार शहर से बाहर नहीं गई। इससे अंदाजा लगाया गया कि आरोपित शहर के ही रहने वाले हैं। हर गली-मोहल्ले में ऐसी आइ-20 कार की तलाश की गई, जिसका बोनट क्षतिग्रस्त हो। कार के बोनट पर बेरिकेड का पीला रंग लगा हुआ मिला है और वह टूटा हुआ है। इस तरह से टीम को कामयाबी हासिल हुई।

एएसआइ सतीश कुमार को मिलेगा सम्मान

एक सवाल के जवाब में एसपी ने कहा कि जिस बहादुरी से पुलिस के जवान कोरोना संकट में ड्यूटी कर रहे हैं, वह सराहनीय है। एएसआइ सतीश कुमार की पदोन्नति के लिए मुख्यालय को संस्तुति की जाएगी। आरोपितों को पकड़ने वाली टीम को भी पुरस्कार दिया जाएगा।

ऐसे हुआ था हादसा

आठ मई की शाम करीब आठ बजे कुरुक्षेत्र की ओर से आई तेजगति कार के चालक ने टक्कर मार दी थी। इसमें एक एएसआइ सतीश कुमार को गंभीर चोटें आई हैं, जबकि एसआइ धर्मवीर बाल-बाल बच गए थे। कार चालक ने शीशा खोलकर नाके पर तैनात इन पुलिस अधिकारियों को फिर से देख लेने की धमकी भी दी। घायल एएसआइ सतीश कुमार को सिग्नस अस्पताल में भर्ती किया गया था, जहां से परिजन उन्हें मेदांता ले गए थे। एसआइ धर्मवीर सिंह की शिकायत पर थाना सिविल लाइन में केस दर्ज किया गया था।

chat bot
आपका साथी