स्कूल लीविग सर्टिफिकेट की अनिवार्यता को समाप्त करने की मांग पर सीएम को सौंपेंगे ज्ञापन

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की कैथल ब्लाक की एक बैठक न्यूटन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हुई। इस बैठक को लेकर संगठन सचिव गौतम बंसल ने बताया की बैठक में सरकार द्वारा स्कूल लिविग सर्टिफिकेट की अनिवार्यता को समाप्त करने को लेकर चर्चा की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 18 Jun 2020 09:25 AM (IST) Updated:Thu, 18 Jun 2020 09:25 AM (IST)
स्कूल लीविग सर्टिफिकेट की अनिवार्यता को समाप्त  करने की मांग पर सीएम को सौंपेंगे ज्ञापन
स्कूल लीविग सर्टिफिकेट की अनिवार्यता को समाप्त करने की मांग पर सीएम को सौंपेंगे ज्ञापन

जागरण संवाददाता, कैथल : प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन की कैथल ब्लाक की एक बैठक न्यूटन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हुई। इस बैठक को लेकर संगठन सचिव गौतम बंसल ने बताया की बैठक में सरकार द्वारा स्कूल लिविग सर्टिफिकेट की अनिवार्यता को समाप्त करने को लेकर चर्चा की गई। इसमें फैसला लिया गया कि सर्टिफिकेट की अनिवार्यता को समाप्त करने पर शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री को ज्ञापन देंगे। बैठक की अध्यक्षता ब्लाक प्रधान महेंद्र ने की। इसमें विशेष रूप से वरिष्ठ पदाधिकारी रवि भूषण गर्ग मुख्यातिथि के रूप में मौजूद रहे।

बैठक में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के प्रदेश उपाध्यक्ष जोगिद्र ढुल ने कहा की 134ए के कक्षा 9 से कक्षा 12 तक की फीस भी दी जाए। जिला प्रभारी कुलदीप पुनिया ने एसोसिएशन को मजबूत करने के दिशा निर्देश दिए। राज्य सचिव प्रवीन प्रजापति ने कहा कि शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री से मिला जाएगा। एसोसिएशन के कानूनी सलाहकार कृष्ण सैनी ने कहा कि स्कूल के बस शुल्क व बीमा जैसे शुल्कों को माफ किया। संगठन सचिव गौतम बंसल ने कहा की स्कूल लिविग सर्टिफिकेट की अनिवार्यता को बरकरार रखा जाए अन्यथा एक बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा। इस मौके पर ब्लाक उपप्रधान सत्यजित सैनी, जनरल सेक्रेटरी, हरिओम, प्रेम शर्मा, राजकुमार शर्मा, मनीत, ़खुशी राम, प्रवीन सैनी मौजूद रहे।

-------------------------

chat bot
आपका साथी