शराब व 170 लीटर लाहण सहित तीन आरोपित गिरफ्तार

पुलिस ने अलग-अलग मामलों में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर 26 बोतल शराब व 170 लीटर लाहण बरामद किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सदर पुलिस ने गांव दीवाल निवासी ईश्वर चंद को छह बोतल शराब सहित पकड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Jan 2022 10:35 PM (IST) Updated:Sat, 15 Jan 2022 10:35 PM (IST)
शराब व 170 लीटर लाहण सहित तीन आरोपित गिरफ्तार
शराब व 170 लीटर लाहण सहित तीन आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने अलग-अलग मामलों में तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर 26 बोतल शराब व 170 लीटर लाहण बरामद किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना सदर पुलिस ने गांव दीवाल निवासी ईश्वर चंद को छह बोतल शराब सहित पकड़ा। दूसरे मामले में चौकी क्योड़क पुलिस के एएसआइ रामनिवास की टीम ने गांव क्योड़क निवासी शमशेर सिंह को 10 बोतल शराब व 170 लीटर लाहण सहित गिरफ्तार किया। तीसरे मामले में थाना सीवन पुलिस के एचसी आशीष कुमार की टीम ने गांव सीवन निवासी बलराज को 10 बोतल शराब सहित गिरफ्तार किया। तीनों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

चोरी के मामलों में दो आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : पुलिस ने चोरी के अलग-अलग मामलों में दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि गांव नैना के राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल के प्रधानाचार्य की शिकायत पर थाना पूंडरी में केस दर्ज किया था। शिकायत अनुसार पांच जनवरी को स्कूल से चोर टोल बाक्स व गाड़ी का जैक चोरी कर ले गए थे। पुलिस थाना पूंडरी के एसआइ विजेंद्र सिंह की टीम ने गांव नैना निवासी संजय को गिरफ्तार कर चुराया गया सामान बरामद किया है। एक अन्य मामले में चीका थाना पुलिस ने पिहोवा रोड चीका पर स्थित राइस मिलस से सामान चोरी करने वाले नौकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि चीका निवासी अमन सिगला की शिकायत अनुसार उसका मिल में चीका निवासी गुरमेल नौकरी करता है। गुरमेल ने सैलर से बाक्स सहित अन्य सामान चोरी कर कबाड़ी को बेच दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

chat bot
आपका साथी