हुडा सेक्टर में 19 पार्कों के जल्द सुधरेंगे हालात

हुडा सेक्टर 19 में 19 पार्को के जल्द ही हालात सुधरेंगे। नगर परिषद की ओर से साफ-सफाई के साथ मेंटेंनस का कार्य शुरू कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 09:52 AM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 09:52 AM (IST)
हुडा सेक्टर में 19 पार्कों के जल्द सुधरेंगे हालात
हुडा सेक्टर में 19 पार्कों के जल्द सुधरेंगे हालात

जागरण संवाददाता, कैथल : हुडा सेक्टर 19 में 19 पार्को के जल्द ही हालात सुधरेंगे। नगर परिषद की ओर से साफ-सफाई के साथ मेंटेंनस का कार्य शुरू कर दिया गया है। बता दें कि यह सभी पार्क पहले हुडा विभाग के अधीन थे। जो इस वर्ष के जनवरी में नगर परिषद के पास आए थे।

इस दौरान नगर परिषद ने लॉकडाउन से पहले ही इन पार्कों के मेंटेंनेस के लिए टेंडर लगाए थे, जो बंद के कारण खुल नहीं पाए थे। अब इन टेंडरों के खुलने के बाद इसका वर्क आर्डर नप की ओर से जारी कर दिया गया है। इसके बाद अब पार्कों में साफ-सफाई का कार्य शुरू करवा दिया गया है। सेक्टर 19 हुडा वेलफेयर एसोसिएशन के वरिष्ठ उप प्रधान एवं पार्षद प्रतिनिधि भीम सेन अग्रवाल ने बताया कि पार्क में सफाई न होने के कारण गंदगी फैली थी। झाड़ियों के कारण मच्छर पनप रहे थे। अब कार्य शुरू होने के बाद हुडा के लोगों को काफी राहत मिलेगी।

पिछले लंबे समय से फैल रही थी गंदगी :

पार्षद प्रतिनिधि भीम सेन अग्रवाल ने कहा कि पार्कों के हुडा के अधीन होने के कारण यहां पर न तो माली था और न ही यहां पर कोई साफ-सफाई का कार्य होता था। जब नगर परिषद की हाउस की बैठक में पार्कों को लेकर आवाज उठाई गई तो हुडा से नप ने पार्कों का कार्य लिया। इससे पहले यहां पर पिछले लंबे समय से गंदगी फैल रही थी। इससे अधिक बीमारियों के फैलने का भी खतरा बना था।

chat bot
आपका साथी