सर छोटूराम किसानों के सच्चे मसीहा थे : सीड़ा

सर छोटूराम जनकल्याण ट्रस्ट चीका के सदस्यों की ओर से दीनबंधु सर छोटूराम की पुण्यतिथि मनाई गई। ट्रस्ट के सदस्यों ने सर छोटूराम के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित दी। ट्रस्ट के प्रधान नरेंद्र सीड़ा ने कहा कि सर छोटूराम किसानों के सच्चे मसीहा थे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jan 2020 09:45 AM (IST) Updated:Fri, 10 Jan 2020 09:45 AM (IST)
सर छोटूराम किसानों के सच्चे मसीहा थे : सीड़ा
सर छोटूराम किसानों के सच्चे मसीहा थे : सीड़ा

संवाद सहयोगी, गुहला चीका :

सर छोटूराम जनकल्याण ट्रस्ट चीका के सदस्यों की ओर से दीनबंधु सर छोटूराम की पुण्यतिथि मनाई गई। ट्रस्ट के सदस्यों ने सर छोटूराम के चित्र पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित दी। ट्रस्ट के प्रधान नरेंद्र सीड़ा ने कहा कि सर छोटूराम किसानों के सच्चे मसीहा थे। छोटू राम किसानों, मजदूरों व वंचितों की आवाज थे और उनके हकों के लिए हमेशा संघर्ष करते रहे हैं। हम सभी के लिए यह गौरव की बात है कि छोटू राम जैसे सपूत ने हरियाणा की धरती पर जन्म लिया। इस मौके पर अधिवक्ता दलबीर नैन, अधिवक्ता राज सीड़ा, काला पहलवान, दलजीत, नवीन राविस, रणधीर नैन, राजेश, विरेंद्र, सुलेख, राजेंद्र सेठ, गोलू, लाडी, शोकी, गुरजंट बाबा, सोनी मौजूद रहे। 75 वर्षीय बुजुर्ग घर से लापता

संसू, गुहला चीका :

वार्ड नंबर पांच से 75 वर्षीय बुजुर्ग बचना राम बुधवार शाम से लापता है। परिजन बुजुर्ग को हर जगह ढू्ढ चुके, लेकिन उनका कहीं सुराग नहीं लगा। राजेश कुमार ने बताया कि उनके पिता बचना राम को सुनने में दिक्कत है। राजेश ने अपील की है कि यदि किसी को उनके पिता के संबंध में कोई सूचना मिले तो वे इसी सूचना दें।

-------------------------

chat bot
आपका साथी