पुलिस कर्मचारियों ने थाना और चौकियों में की सफाई

एसपी शशांक कुमार सावन द्वारा पुलिस कर्मचारियों को श्रमदान कर हर रविवार को अपने-अपने थाना-चौकियों में सफाई करने के निर्देशों की पालना करते हुए थाना-चौकियों में रविवार को सफाई अभियान चलाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 16 Mar 2020 09:22 PM (IST) Updated:Tue, 17 Mar 2020 06:16 AM (IST)
पुलिस कर्मचारियों ने थाना और चौकियों में की सफाई
पुलिस कर्मचारियों ने थाना और चौकियों में की सफाई

जासं, कैथल : एसपी शशांक कुमार सावन द्वारा पुलिस कर्मचारियों को श्रमदान कर हर रविवार को अपने-अपने थाना-चौकियों में सफाई करने के निर्देशों की पालना करते हुए थाना-चौकियों में रविवार को सफाई अभियान चलाया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया की एसपी ने जिले के सभी थाना और चौकियों में कार्यरत स्टाफ को निर्देश जारी किए गए हैं कि छुट्टी के दिन सुबह साफ-सफाई करें। थाना साफ होगा तो कर्मचारी बीमारियों से बचेंगे और यहां आने वाले लोग भी स्वस्थ रहेंगे। कर्मचारियों ने थाना में सफाई करते हुए फूल के पौधे भी लगाए।

सट्टा गिरोह का चौथा आरोपित गिरफ्तार

जासं, कैथल : सीआइए-टू पुलिस ने सट्टे का धंधा करने वाले गिरोह के चौथे आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से 3200 रुपये बरामद किए हैं। उक्त मामले में पहले ही गिरफ्तार किए गए आरोपितों से 8110 रुपये बरामद किए जा चुके हैं।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सीआइए-टू के सबइंस्पेक्टर सतपाल की टीम ने 11 मार्च को अमित निवासी रजनी कालोनी कैथल व महेंद्र निवासी सिरटा रोड कैथल को तथा 13 मार्च को महेंद्र निवासी गली नंबर आठ सिरटा रोड कैथल को सट्टा खाइवाली करते हुए काबू किया। गिरोह से जुड़े अन्य सदस्यों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही थी। शनिवार को शाम के समय सीआइए-टू पुलिस ने दर्शन सिंह निवासी जनकपुरी कालोनी कैथल को काबू कर लिया गया, जो जनकपुरी कालोनी में सरेआम सट्टा खेल रहा था।

chat bot
आपका साथी