सुरजेवाला का हिसाब किताब कर देगी जनता

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बृहस्पतिवार देर शाम को कैथल के रामलीला मैदान में यहां से पार्टी प्रत्याशी लीलाराम के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। भाषण के दौरान इस सीट से कांग्रेस विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला पर जमकर बरसे।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Oct 2019 09:32 AM (IST) Updated:Fri, 18 Oct 2019 09:32 AM (IST)
सुरजेवाला का हिसाब किताब कर देगी जनता
सुरजेवाला का हिसाब किताब कर देगी जनता

जागरण संवाददाता, कैथल : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बृहस्पतिवार देर शाम को कैथल के रामलीला मैदान में यहां से पार्टी प्रत्याशी लीलाराम के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। भाषण के दौरान इस सीट से कांग्रेस विधायक रणदीप सिंह सुरजेवाला पर जमकर बरसे। कहा कि अपने आप को देश का बड़ा नेता कहने वाले राहुल गांधी का दाहिनां हाथ रणदीप सुरजेवाला कैथल से दिल्ली जाना चाहते थे। दिल्ली जाने से पहले जींद का रास्ता चुन लिया। अब सुरजेवाला को जींद रुकना पड़ गया और जींद के लोगों ने वापस कैथल ही भेज दिया।

पूर्व विधायक, पूर्व सांसद की तो विधायक बनना समझ में आता है, लेकिन ऐसा तो पहली बार ही देखा। अब सुरजेवाला के साथ वो काम हो गया कि एक आदमी हाथ में प्रसाद लेकर हाथ को पीछे कर लेता है और दोबारा प्रसाद लेने के लिए दूसरे हाथ को आगे कर देता है। जींद जाकर बोल दिया कि कैथल को छोड़ दूंगा क्यों कैथल क्या लावारिस है जो इसे ऐसे ही छोड़ दोगे। इस बार जनता ही सुरजेवाला का हिसाब-किताब कर देगी। बॉक्स

विधानसभा में लगाई मात्र छह हाजिरी

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि कैथल की जनता ने सुरजेवाला को विधानसभा भेज दिया। पूरे कार्यकाल में सुरजेवाला की छह हाजिरी ही रही हैं। कैथल के लोग पूछ लेना क्या विधानसभा वाली सीट में कांटे लगे हुए थे जो उस पर बैठने नहीं गया। जब वे सीएम बने थे तो सभी विधायकों के लिए पांच-पांच करोड़ रुपये का बजट दिया था। उस समय भी सुरजेवाला पैसे लेने के लिए नहीं आया था। सुरजेवाला ने अपने आकाओं के पास ही हाजिरी लगाई और कैथल के विकास को लेकर कुछ नहीं सोचा। उन्होंने जनता से भाजपा प्रत्याशी लीला राम के पक्ष में 21 अक्टूबर को वोट करने की अपील की।

chat bot
आपका साथी