जूस की दुकान पर पहुंचे कश्मीर बनेगा पाकिस्तान व गो बैक इंडिया लिखे सेब

कैथल के कलायत में एक फल व जूस की दुकान पर कश्मीर बनेगा पाकिस्तान और गो बैक इंडिया लिखे सेब मिले हैं। दुकानदार ने तुरंत मामले की जानकारी स्थानीय थाना में दी है। कार्नर संचालक संदीप कुमार ने बताया कि फलों की तीन-चार पेटियां नरवाना से लाई गई थी। जब पेटियों को खोला तो एक पेटी में दो सेबों पर लाल रंग से कश्मीर बनेगा पाकिस्तान और गो बैक इंडिया-गो बैक लिखा हुआ था

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Oct 2018 11:06 PM (IST) Updated:Sun, 28 Oct 2018 11:06 PM (IST)
जूस की दुकान पर पहुंचे कश्मीर बनेगा  पाकिस्तान व गो बैक इंडिया लिखे सेब
जूस की दुकान पर पहुंचे कश्मीर बनेगा पाकिस्तान व गो बैक इंडिया लिखे सेब

संवाद सहयोगी, कलायत : कैथल के कलायत में एक फल व जूस की दुकान पर कश्मीर बनेगा पाकिस्तान और गो बैक इंडिया लिखे सेब मिले हैं। दुकानदार ने तुरंत मामले की जानकारी स्थानीय थाना में दी है। कार्नर संचालक संदीप कुमार ने बताया कि फलों की तीन-चार पेटियां नरवाना से लाई गई थी। जब पेटियों को खोला तो एक पेटी में दो सेबों पर लाल रंग से कश्मीर बनेगा पाकिस्तान और गो बैक इंडिया-गो बैक लिखा हुआ था। सेब पर लिखे ये शब्द किसी की शरारत है या आतंकवादी कोई संदेश देना चाहते हैं, यह जांच का विषय है। मामले की भनक खुफिया तंत्र और पुलिस प्रशासन को भी लग चुकी है। पुलिस प्रशासन सूचना के बाद मामले की गहनता से जांच में जुटा है।

बॉक्स

जांच में जुटी पुलिस :

कलायत थाना प्रभारी रामकिशन ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने जूस कार्नर का दौरा किया। फलों को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी