पशु चोर से एक लाख रुपये की नकदी बरामद

पशु चुराने वाले आरोपित से पुलिस रिमांड के दौरान सीआइए-टू पुलिस ने चोरी के पशु बेचकर प्राप्त की गई एक लाख रुपये की नकदी बरामद की है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर सिंह की अध्यक्षता में हेड कांस्टेबल पवन कुमार ने आरोपित गांव बन्नत जिला शामली उत्तर प्रदेश निवासी हाशिम को गिरफ्तार किया है। मोहना निवासी हरिद्र की शिकायत पर पूंडरी थाना में केस दर्ज किया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 06 Aug 2021 11:44 PM (IST) Updated:Fri, 06 Aug 2021 11:44 PM (IST)
पशु चोर से एक लाख रुपये की नकदी बरामद
पशु चोर से एक लाख रुपये की नकदी बरामद

कैथल, (वि) : पशु चुराने वाले आरोपित से पुलिस रिमांड के दौरान सीआइए-टू पुलिस ने चोरी के पशु बेचकर प्राप्त की गई एक लाख रुपये की नकदी बरामद की है। एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर सिंह की अध्यक्षता में हेड कांस्टेबल पवन कुमार ने आरोपित गांव बन्नत जिला शामली उत्तर प्रदेश निवासी हाशिम को गिरफ्तार किया है। मोहना निवासी हरिद्र की शिकायत पर पूंडरी थाना में केस दर्ज किया गया था।

शिकायत के अनुसार दो मार्च को उसके पशु बाड़े से दो भैंस, एक कटड़ा और एक कटड़ी चोरी हो गए थे। आरोपित हाशिम एक अन्य मामले में जेल में बंद था। गिरफ्तारी के लिए न्यायालय की मार्फत प्रोडक्शन वारंट जारी करवाए गए थे। सीआइए-टू पुलिस ने आरोपित का चोरी शुदा पशु बेचकर प्राप्त की गई नकदी की बरामदगी के लिए न्यायालय से दो दिन के लिए पुलिस रिमांड हासिल किया था। आरोपित की निशानदेही पर कब्जे से पशु बेचकर प्राप्त की गई एक लाख रुपये की नकदी बरामद कर ली गई।

दो दिन के रिमांड पर लिया

आरोपित वीरवार को अदालत में पेश कर दिया गया। वहां से न्यायालय के आदेशानुसार आरोपित को पूंडरी थाना पुलिस के एएसआइ राजकुमार ने एक अन्य पशु चोरी मामले में नियमानुसार कार्रवाई तहत गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि रसीना निवासी सतपाल की शिकायत पर पूंडरी थाने में दर्ज मामले अनुसार दो मार्च की रात को पशु बाड़े से तीन भैंस और एक कटड़ा चोरी हो गया था। इस मामले में भी पशु बेचकर प्राप्त की गई नकदी की बरामदगी के लिए दो दिन का रिमांड लिया गया है।

chat bot
आपका साथी