मंच के आग्रह पर निगम ने हटाया गली के बीच में खड़ा बिजली का खंभा

नगर में शिवपुरी श्मशान के सामने स्थित कालोनी में गली के बीच में खड़े बिजली के खंभे लोगों की परेशानी का सबब बने थे। पंचायत ने ब्लाक लगवा कर गलियां भी पक्की करवा दी लेकिन यह खंभे गली के बीचों बीच लगे रह गए। इस समस्या का समाधान नहीं हो रहा था। जिसके बाद लोक सेवा मंच ने निगम के अधिकारियों से इसे हटाने का आग्रह किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 08:02 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 08:02 AM (IST)
मंच के आग्रह पर निगम ने हटाया गली के बीच में खड़ा बिजली का खंभा
मंच के आग्रह पर निगम ने हटाया गली के बीच में खड़ा बिजली का खंभा

संवाद सहयोगी, सीवन : नगर में शिवपुरी श्मशान के सामने स्थित कालोनी में गली के बीच में खड़े बिजली के खंभे लोगों की परेशानी का सबब बने थे। पंचायत ने ब्लाक लगवा कर गलियां भी पक्की करवा दी, लेकिन यह खंभे गली के बीचों बीच लगे रह गए। इस समस्या का समाधान नहीं हो रहा था। जिसके बाद लोक सेवा मंच ने निगम के अधिकारियों से इसे हटाने का आग्रह किया। मंच के प्रधान ओम प्रकाश मुटरेजा ने बताया कि इन खंभों पर पहले हाइटेंशन तार गुजर रहा था, जो बंद हो गई और उसके बाद पोल के ऊपर से तार को भी उतार लिया गया था। यह पोल अभी भी वहीं गली के बीचों बीच लगे हुए थे। मुटरेजा ने बताया कि चार दिनों के अंदर ही बिजली निगम के अधिकारियों ने सामाजिक संगठन के आग्रह पर इन खंभों को निकलवा दिया है। इन खंभों के निकलने से कालोनी निवासियों में खुशी की लहर है। इस मौके पर प्रेम सिंह, जसवंत वड़ैच, अनिल संदूजा, सुनील मदान, गुरमुख कंग, सुधीर तनेजा, संजीव वर्मा मौजूद थे। फोन-पे के माध्यम से हड़पे 40 हजार रुपये, केस दर्ज

जासं, कैथल : आनलाइन धोखाधड़ी कर एक व्यक्ति से 40 हजार रुपये हड़प लिए। पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर 18 निवासी गुरबचन सिंह ने बताया कि उसके पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि वह उसका दोस्त बोल रहा है। फोन-पे के माध्यम से आरोपित ने 40 हजार रुपये उसके खाते से ट्रांसफर कर लिए। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी