आइटीआइ कैथल की एनसीसी छात्राएं रही बेस्ट इन ड्रिल

राजकीय आइटीआइ कैथल की एनसीसी की छात्राएं कुरुक्षेत्र में आयोजित कैंप में बेस्ट इन ड्रिल रही। इसके साथ ही खो-खो और पायलेटिग में पहला स्थान हासिल किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 May 2019 10:12 AM (IST) Updated:Sat, 18 May 2019 10:12 AM (IST)
आइटीआइ कैथल की एनसीसी छात्राएं रही बेस्ट इन ड्रिल
आइटीआइ कैथल की एनसीसी छात्राएं रही बेस्ट इन ड्रिल

जागरण संवाददाता, कैथल : राजकीय आइटीआइ कैथल की एनसीसी की छात्राएं कुरुक्षेत्र में आयोजित कैंप में बेस्ट इन ड्रिल रही। इसके साथ ही खो-खो और पायलेटिग में पहला स्थान हासिल किया। संस्थान के छात्र भी कैंप सीनियर रहे। अव्वल स्थान हासिल करने पर शुक्रवार को संस्थान में विद्यार्थियों का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर प्रधानाचार्य सतीश मच्छाल ने शिरकत की व अध्यक्षता एनसीसी अधिकारी जोगेंद्र सिंह ने की।

इस मौके पर जोगेंद्र ने बताया कि एनसीसी के विद्यार्थियों में अनुशासन के साथ-साथ अन्य प्रतिभाएं भी छिपी होती हैं। छात्राओं को कमांडिग ऑफिसर पीपी सिंह व एडम ऑफिसर कर्नल बहादुर सिंह ने ट्रॉफी व मेडल देकर सम्मानित किया। प्रधानाचार्य ने बताया कि आज छात्राएं न केवल शिक्षा बल्कि सभी क्षेत्रों में लड़कों से आगे निकल रही हैं। छात्राएं विभिन्न इंजीनियरिग व नॉन इंजीनियरिग में तकनीकी ज्ञान हासिल कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही हैं। खो-खो में पूजा, पूनम, मनू धीमान, नेहा ने भाग लिया। पायलेटिग में कोमल ने प्रथम स्थान हासिल किया तो वहीं सुषमा को खो-खो का बेस्ट प्लेयर घोषित किया गया। इस मौके पर वर्ग अनुदेशक बलजीत सिंह, प्रेम सिंह, प्रमोद कुमार, युद्धवीर सिंह, प्रेम चहल, तरणजीत सिंह मौजूद थे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी