नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से लूटे साढ़े आठ लाख रुपये

पटियाला-कैथल मार्ग पर स्थित गांव खानपुर के नजदीक मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश युवक पेट्रोल पंप के कर्मचारी से साढ़े आठ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। कर्मचारी पेट्रोल पंप से कैश लेकर सीवन में जमा करवाने के लिए जा रहा था। पुलिस इस मामले की अभी जांच कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 02 Nov 2018 06:11 PM (IST) Updated:Fri, 02 Nov 2018 06:11 PM (IST)
नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से लूटे साढ़े आठ लाख रुपये
नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से लूटे साढ़े आठ लाख रुपये

संवाद सहयोगी, सीवन पटियाला-कैथल मार्ग पर स्थित गांव खानपुर के नजदीक मोटरसाइकिल सवार दो नकाबपोश युवक पेट्रोल पंप के कर्मचारी से साढ़े आठ लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। कर्मचारी पेट्रोल पंप से कैश लेकर सीवन में जमा करवाने के लिए जा रहा था। पुलिस इस मामले की अभी जांच कर रही है।

सीवन थाना पुलिस इंचार्ज रमेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना किया है। पेट्रोल पंप मालिकों को थाना में बुलाया गया है, जांच की जा रही है। पूरी जानकारी मिलने के बाद ही यह बताया जा सकेगा कि कितने पैसों की लूट हुई है।

जानकारी अनुसार बाबा लदाना गांव में विजय मेहता का पेट्रोल पंप है। यहां काम करने वाला युवक राजू दोपहर के समय मोटरसाइकिल पर सवार होकर कैश जमा करवाने के लिए सिरटा गांव के रास्ते से होते हुए सीवन आ रहा था। जैसे ही राजू खानपुर गांव के पास पीर की दरगाह के नजदीक पहुंचा तो मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। बदमाश उसके हाथ से बैग छीनकर फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है। लूट की वारदात को अंजाम देने वाले युवक 23 से 24 साल के बताए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी