सर्कल कबड्डी में पाई और कौल बना चैंपियन

गुरुब्रह्मानंद क्लब कौल की तरफ से आयोजित 65 व 35 किलोग्राम भार वर्ग की सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता का समापन हो गया। 65 किलोग्राम भार वर्ग में पाई प्रथम व कौल की टीम द्वितीय रही। 35 किलोग्राम भार वर्ग में कौल प्रथम व कौंड की टीम द्वितीय रही। कुल 32 टीमों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। दोनों वर्गों के मुकाबले बहुत रोमांचक हुए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 27 Dec 2018 10:59 PM (IST) Updated:Thu, 27 Dec 2018 10:59 PM (IST)
सर्कल कबड्डी में पाई और कौल बना चैंपियन
सर्कल कबड्डी में पाई और कौल बना चैंपियन

संवाद सहयोगी, ढांड :

गुरुब्रह्मानंद क्लब कौल की तरफ से आयोजित 65 व 35 किलोग्राम भार वर्ग की सर्कल कबड्डी प्रतियोगिता का समापन हो गया। 65 किलोग्राम भार वर्ग में पाई प्रथम व कौल की टीम द्वितीय रही। 35 किलोग्राम भार वर्ग में कौल प्रथम व कौंड की टीम द्वितीय रही। कुल 32 टीमों ने प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। दोनों वर्गों के मुकाबले बहुत रोमांचक हुए। प्रतियोगिता के समापन के मुख्यातिथि पूर्व विधायक एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तेजवीर ¨सह ने खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि खिलाड़ी खेल को खेल की भावना से खेलें। खेलों से भाईचारे एवं प्यार प्रेम को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने खेल कमेटी का धन्यवाद करते हुए कहा कि हर गाव में इस प्रकार के खेल आयोजित होने चाहिए, जिससे रास्ता भटक चुके युवाओं को सही मार्ग दर्शन मिल सके। मुख्यातिथि ने 65 कि.ग्रा. भार वर्ग की विजेता पाई टीम को 5100 रुपये नकद इनाम व ट्राफी देकर सम्मानित किया। इसी तरह 35 किलोग्राम भार वर्ग में विजेता रही टीम को 3100 रुपये व ट्राफी से नवाजा गया। बेस्ट रेडर अभिषेक कौल व बेस्ट केचर दीपू पाई को भी विशेष रूप से ट्राफी भेंट कर सम्मानित किया गया। क्लब के सदस्यों का कहना है कि युवाओं में खेल की भावना हो व युवा नशे से दूर रहें और खेलों की आकर्षित हो इस उद्देश्य से प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

chat bot
आपका साथी