बच्चियों से अश्लील हरकतें करने वाले हेड टीचर को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

ग्रामीणों ने हेड टीचर पर छात्राओं से बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। मामले की शिकायत पुलिस को भी दी गई है और गुरूवार को पंचायत करने की तैयारी है।

By Ankit KumarEdited By: Publish:Wed, 11 Oct 2017 05:10 PM (IST) Updated:Wed, 11 Oct 2017 05:10 PM (IST)
बच्चियों से अश्लील हरकतें करने वाले हेड टीचर को ग्रामीणों ने बनाया बंधक
बच्चियों से अश्लील हरकतें करने वाले हेड टीचर को ग्रामीणों ने बनाया बंधक

जेएनएन, कैथल। मूंदड़ी गांव की राजकीय प्राथमिक पाठशाला की छात्राओं से अश्लील हरकतें करने की शिकायत पर परिजनों व ग्रामीणों ने हेड टीचर को बंधक बना लिया। ग्रामीणों ने आरोपी टीचर की पिटाई कर गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। सूचना मिलने पर गांव में स्थित सीनियर स्कूल के स्टाफ ने दौरा किया।

उन्होंने ग्रामीणों को समझाकर शांत किया। करीब चार घंटे बाद आरोपी टीचर को स्कूल से निकाला गया। उधर, बृहस्पतिवार को ग्रामीणों व अभिभावकों की मामले को लेकर बैठक होगी, जिसके बाद पुलिस को मामले की शिकायत दी जाएगी। गुस्साए परिजन स्कूल में तालाबंदी कर सकते हैं।

स्कूल में पढऩे वाली बच्चियों के अभिभावकों का कहना है कि हेड टीचर सुरेश की हरकतें ठीक नहीं है। स्कूल में उसे छोड़ सभी महिला स्टाफ है। लड़कियों ने घर जाकर कई बार अश्लील हरकत करने के बारे में बताया। बुधवार को भी लड़की ने घर जाकर परिजनों को इस बारे में बताया तो वे स्कूल पहुंचे। स्कूल की यह घटना वीडियो पर वायरल हो गई। इसमें आरोपी हेड टीचर बार-बार ग्रामीणों व परिजनों ने माफी मांग रहा है।

मामले का खुलासा होने पर पाठशाला में पहुंचे ग्रामीण।

एक अभिभावक ने बताया कि बुधवार सुबह वह घर से काम पर गया था, दिन में पत्नी का फोन आया तो उसने बेटी से बात की। बेटी ने बताया कि हेड टीचर सुरेश उनके साथ गलत हरकत करता है। इस पर वह तुरंत स्कूल पहुंचा, लेकिन तब तक सुरेश स्कूल से जा चुका था। जब उसने फोन पर बात की तो वह माफी मांगने लगा। इसके बाद सुरेश स्कूल पहुंचा, जहां ग्रामीणों ने उसे बंधक बना लिया।

सभी आरोप झूठे : हेड टीचर

स्कूल के हेड टीचर सुरेश ने कहा कि उस ऊपर लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। स्कूल में पढऩे वाले विद्यार्थियों की वर्दी के पैसे नहीं आ रहे हैं। इस कारण कुछ अभिभावक झूठे आरोप लगाकर उनकी छवि को खराब कर रहे हैं।

मूंदड़ी गांव के राजकीय स्कूल में हेड टीचर द्वारा लड़कियों से अश्लील हरकतें करने का मामला उनके संज्ञान में नहीं है। यदि ऐसा कोई मामला है तो इस बारे में जांच की जाएगी। टीचर दोषी मिला तो उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

शमशेर सिंह सिरोही, डीईओ, कैथल।

यह भी पढ़ें: IAS की बेटी से छेड़छाड़ मामले में तय नहीं हो पाए आरोप, अब 13 को सुनवाई
 

chat bot
आपका साथी