स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करे सरकार : माजरा

पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं इनेलो के वरिष्ठ नेता रामपाल माजरा ने कहा कि इनेलो हर वर्ग के हकों की लड़ाई लड़ने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने मांग की कि सरकार स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करे और किसानों का कर्ज माफ करें।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Dec 2018 11:29 PM (IST) Updated:Mon, 24 Dec 2018 11:29 PM (IST)
स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करे सरकार : माजरा
स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करे सरकार : माजरा

जागरण संवाददाता, कैथल : पूर्व मुख्य संसदीय सचिव एवं इनेलो के वरिष्ठ नेता रामपाल माजरा ने कहा कि इनेलो हर वर्ग के हकों की लड़ाई लड़ने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने मांग की कि सरकार स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करे और किसानों का कर्ज माफ करें।

माजरा सोमवार को गांव सेरहदा, फरियाबाद, मंडवाल, खुरड़ा, वीर थेहबाहरी, बीर बांगडे, राजौंद, नरवल, नीमवाला, किच्छाना, खेड़ी संदल गांव का दौरा कर रहे थे। उन्होंने 30 दिसंबर को बालू में आयोजित होने वाली जन अधिकार रैली के लिए निमंत्रण दिया। उन्होंने कहा कि एसवाइएल नहर के निर्माण के लिए सरकार सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लागू करवाए।

जन अधिकार यात्रा में प्रदेश की जनता की तरफ से मिल रहे समर्थन पर बोलते हुए माजरा ने कहा कि हरियाणा की जनता सत्ता परिवर्तन के लिए व्याकुल है। आगामी चुनाव में प्रदेश में इनेलो-बसपा गठबंधन 1987 का इतिहास दोहराएगा।

उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनावों में प्रदेश की जनता कांग्रेस के दस साल के भ्रष्टाचार से दुखी थी। तीसरे मोर्चे का विकल्प नहीं होने के कारण भाजपा को वोट देने के लिए मजबूर थी, लेकिन अब बहन मायावती के नेतृत्व में तीसरे मोर्चे का गठन हो चुका है जो कांग्रेस और भाजपा दोनों को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएगा। इस मौके पर बलबीर मटौर, जसमेर तितरम, रामचंद्र करोड़ा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी