तीन माह पहले हुआ था प्रेम विवाह, अचानक एक ही दिन हो गई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

तीन माह पहले प्रेमी जोड़े ने विवाह रचाया था। उनकी अचानक अब मौत हो गई। परिजन मौत का कारण बीमारी बता रहे हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Thu, 12 Jul 2018 06:58 PM (IST) Updated:Fri, 13 Jul 2018 08:55 PM (IST)
तीन माह पहले हुआ था प्रेम विवाह, अचानक एक ही दिन हो गई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
तीन माह पहले हुआ था प्रेम विवाह, अचानक एक ही दिन हो गई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

जेएनएन, कैथल। शहर के चंदाना गेट क्षेत्र में एक नवदंपती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। लगभग तीन माह पहले ही दोनों ने प्रेम विवाह किया था। सूचना मिलने पर डीएसपी रामकुमार व सिटी थाना पुलिस इंचार्ज जयवीर सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन परिजनों ने इससे पहले ही बिना पोस्टमार्टम करवाए दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया।

परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीमारी के कारण दोनों की मौत हो गई। हालांकि बीमारी क्या थी इस बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया। वहीं लोगों में चर्चा है कि दोनों ने घर में पंखे से फांसी लगाकर जान दी है।

चंदाना गेट क्षेत्र में प्रवीण कुमार उर्फ बिन्नी व ज्योति निवासी जमालपुर की मौत हो गई। यह जानकारी मिलने के बाद लड़की के परिजन भी कैथल पहुंचे। दोनों पक्षों की सहमति से शवों का दाह संस्कार कर दिया गया। इसी बीच, किसी ने सिटी थाना पुलिस में इस बारे में सूचना दे दी। वाट्सएप ग्रुपों में दिनभर नवदंपती के फांसी लगाने की बात वायरल रही।

सूचना के बाद पुलिस सीधे शमशान घाट गई, लेकिन तब तक दोनों शवों का अंतिम संस्कार किया जा चुका था। यहां से पुलिस मृतक नवदंपती के घर पहुंची। परिजनों से घटना के बारे में जानकारी जुटाई। कमरे के अंदर सीन ऑफ क्राइम की टीम ने भी जांच की, लेकिन कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला।

कैथल के डीएसपी रामकुमार का कहना है कि नवदंपती के आत्महत्या करने की सूचना पुलिस को मिली थी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही परिजनों ने दोनों का दाह संस्कार कर दिया था। परिजनों ने दोनों की बीमारी से मौत होने का कारण बताया है। किसी भी प्रकार की शिकायत पुलिस में नहीं दी गई है।

यह भी पढ़ेंः शादी का मंडप सज चुका था, फिर अचानक दुल्हन के एक फोन से रह गए सब सन्न

chat bot
आपका साथी