पती-पत्नी से मारपीट करने के आरोपितों पर केस दर्ज

कैथल महिला व उसके पति से मारपीट करने के मामले में सिटी थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में छात्रावास रोड निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि उसकी छात्रावास रोड पर अजय बैंगल के नाम से दुकान है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 07:00 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 07:00 AM (IST)
पती-पत्नी से मारपीट करने के आरोपितों पर केस दर्ज
पती-पत्नी से मारपीट करने के आरोपितों पर केस दर्ज

जासं, कैथल : महिला व उसके पति से मारपीट करने के मामले में सिटी थाना पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में छात्रावास रोड निवासी सुरेश कुमार ने बताया कि उसकी छात्रावास रोड पर अजय बैंगल के नाम से दुकान है। वह अपनी पत्नी के साथ दुकान पर गया। साथ में बाला सुंदरी के नाम से दुकान है। उसका मालिक राजीश कुमार, मुकेश व मोनू है। उक्त लोगों ने उसे व उसकी पत्नी के साथ मारपीट की। इस घटना में उसकी पत्नी की कानों की बाली गिर गई। जिसकी कीमत करीब 26 हजार रुपये है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी रिकार्ड हुई है। इसलिए आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जाए। सिटी थाना पुलिस ने मामले की शिकायत मिलने पर आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है। आरोपितों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

मोटरसाइकिल चोरी, केस दर्ज

जासं, कैथल : बस अड्डा से मोटरसाइकिल चोरी होने के मामले में पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में अश्विनी गर्ग ने बताया कि 23 फरवरी को चोर बस अड्डा से उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ले गए। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसी तरह से दूसरे मामले में गांव खरौदी निवासी मनप्रीत सिंह ने बताया कि खरौदी गांव से चोर उसकी मोटरसाइकिल चोरी करे ले गए। पुलिस ने चोरों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी