चेयरमैन रॉकी मित्तल ने पुष्प वर्षा करके बढ़ाया कोरोना वॉरियर्स का हौसला

स्पेशल पब्लिसिटी सेल हरियाणा के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने नगर परिषद में सफाई कर्मियों फायर ब्रिगेड कर्मियों और जींद रोड चौक नाके पर पुलिस कर्मियों पर पुष्प वर्षा की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Apr 2020 09:18 AM (IST) Updated:Wed, 22 Apr 2020 09:18 AM (IST)
चेयरमैन रॉकी मित्तल ने पुष्प वर्षा करके  बढ़ाया कोरोना वॉरियर्स का हौसला
चेयरमैन रॉकी मित्तल ने पुष्प वर्षा करके बढ़ाया कोरोना वॉरियर्स का हौसला

जागरण संवाददाता, कैथल: स्पेशल पब्लिसिटी सेल हरियाणा के चेयरमैन रॉकी मित्तल ने नगर परिषद में सफाई कर्मियों, फायर ब्रिगेड कर्मियों और जींद रोड चौक नाके पर पुलिस कर्मियों पर पुष्प वर्षा की। उन्हें सैनिटाइजर व फल भी वितरित किए। मित्तल ने कहा कि कोरोना वायरस वैश्विक महामारी घोषित है। इस विकट परिस्थिति में आज जहां हमारा देश मजबूती से खड़ा है। जैसे बॉर्डर पर हमारे वीर जवान दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे है, वहीं हमारे पुलिस कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, मीडिया कर्मी, सफाई कर्मी के जवान दिन रात एक करके इस वैश्विक महामारी से लोगों को बचाने के लिए अपनी ड्यूटी का निर्वाह कर रहे हैं। उन्होंने कोरोना योद्धाओं को सैल्यूट किया। उन्होंने आमजन से अपील की कि वे इस विकट परिस्थिति में सरकार और प्रशासन का साथ दें। प्रशासन की हिदायतों का पालन करें ताकि इस वैश्विक महामारी को फैलने से रोका जा सके। मित्तल ने सबसे पहले नगर परिषद में सफाई कर्मियों पर फूल बरसाए और उसके बाद फायर ब्रिगेड कर्मियों को सलाम किया।

इस मौके पर ईओ अशोक कुमार, एमई राजकुमार शर्मा, नरेंद्र कुमार, हिमांशु लाटका साथ थे। इसके बाद चेयरमैन ने जींद रोड बाइपास पर डीएसपी बलजिद्र सिंह, थाना प्रभारी प्रदीप कुमार, महिला थाना प्रभारी नन्ही देवी व अन्य पुलिस कर्मियों पर पुष्प वर्षा की।

chat bot
आपका साथी