अपराध को रोकने के लिए हर समय रहें अलर्ट : एसपी

एसपी वसीम अकरम ने कार्यभार संभालने के बाद बुधवार को थाना और चौकी प्रभारियों की बैठक ली। अपराध रोकने के लिए सभी पुलिस अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वे सोशल मीडिया और आधुनिकतम तकनीक में पारंगत रहते हुए अपराधियों के रिकॉर्ड के बारे में पूरी जानकारी जुटाएं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 11:03 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 11:03 PM (IST)
अपराध को रोकने के लिए हर समय रहें अलर्ट : एसपी
अपराध को रोकने के लिए हर समय रहें अलर्ट : एसपी

जागरण संवाददाता, कैथल : एसपी वसीम अकरम ने कार्यभार संभालने के बाद बुधवार को थाना और चौकी प्रभारियों की बैठक ली। अपराध रोकने के लिए सभी पुलिस अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि वे सोशल मीडिया और आधुनिकतम तकनीक में पारंगत रहते हुए अपराधियों के रिकॉर्ड के बारे में पूरी जानकारी जुटाएं। गैंगस्टर और कुख्यात अपराधियों पर पैनी नजर रख उनकी धरपकड़ के लिए समुचित प्ला¨नग के तहत छापामार कार्रवाई करें। उन्होंने आह्वान किया कि यदि बदमाश ने घर छोड़ दिया है तो आप थाना छोड़ दें, उसके पकड़े जाने तक पीछे लगते हुए बदमाशों का चैन और शांति भंग कर जीना दूभर कर दें। किसी भी सूरत में रंगदारी वसूलने वाले गैंगस्टर और अपराधी तत्वों को जिला में पनपने नहीं दिया जाएगा।

एसपी ने कहा कि गैरकानूनी कृत्य में लिप्त अपराधियों को क्षेत्र से पलायन करने के लिए मजबूर करना हमारा प्रथम उद्देश्य रहना चाहिए। क्षेत्र में कोई जघन्य अपराध होने पर उच्चाधिकारियों को सुचित करते हुए तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई की जाए। एसपी ने आदेश दिए कि 24 से 26 नवंबर तक समालखा जिला पानीपत क्षेत्र में होने वाले 71वें संत निरंकारी समागम के दृष्टिगत पुलिस सभी मुख्य मार्गो पर विशेष नाकाबंदी कर असमाजिक तत्वों पर कड़ी निगरानी रखते हुए अलर्ट रहे। इस अवसर पर डीएसपी गुहला प्रमोद कुमार आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी