महाराजा अग्रसेन के बताए रास्ते पर चलें : गर्ग

कुरुक्षेत्र रोड स्थित अग्रवाल कालोनी के हाल में अग्रवाल जयंती धूमधाम से मनाई गई। मुख्यातिथि के तौर पर समाजसेवी सुरेश गर्ग नौच ने शिरकत की। अग्रवाल चौक पर महाराजा अग्रसेन की मूर्ति पर मुख्यातिथि सहित अग्रवाल समाज के गणमान्य व्यक्तियों ने माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। हवन में आहुति डाल सबको प्रसाद वितरित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 01 Oct 2019 09:10 AM (IST) Updated:Tue, 01 Oct 2019 09:10 AM (IST)
महाराजा अग्रसेन के बताए रास्ते पर चलें : गर्ग
महाराजा अग्रसेन के बताए रास्ते पर चलें : गर्ग

संवाद सहयोगी, ढांड : कुरुक्षेत्र रोड स्थित अग्रवाल कालोनी के हाल में अग्रवाल जयंती धूमधाम से मनाई गई। मुख्यातिथि के तौर पर समाजसेवी सुरेश गर्ग नौच ने शिरकत की। अग्रवाल चौक पर महाराजा अग्रसेन की मूर्ति पर मुख्यातिथि सहित अग्रवाल समाज के गणमान्य व्यक्तियों ने माल्यार्पण कर उन्हें नमन किया। हवन में आहुति डाल सबको प्रसाद वितरित किया गया।

नौच ने कहा कि अग्रसेन ने समाज को एकसूत्र में पिरोने का जो काम किया है, उसे भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने समाज को नई दिशा दी, जिसकी बदौलत आज समाज नई बुलंदियों को छू रहा है। हमें महाराजा अग्रसैन के बताए रास्ते पर चलना चाहिए।

इस मौके पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में भाग लेने वाले बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। अग्रवाल सभा के प्रधान शीशपाल गर्ग ने मुख्यातिथि को स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया। इस मौके पर रामकुमार सिगला, मा. हरीराम, मनीराम, पालाराम गर्ग, ओमप्रकाश, राजेश गोयल, वीरभान गर्ग, जितेंद्र मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी