सीएमओ का कैथल से तबादला होने की रही दिनभर चर्चा!

जागरण संवाददाता, कैथल : जिले के सिविल सर्जन आदित्य स्वरूप गुप्ता के कैथल से रेवाड़ी जिले में तबादला

By Edited By: Publish:Thu, 29 Jan 2015 08:36 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jan 2015 08:36 PM (IST)
सीएमओ का कैथल से तबादला होने की रही दिनभर चर्चा!

जागरण संवाददाता, कैथल :

जिले के सिविल सर्जन आदित्य स्वरूप गुप्ता के कैथल से रेवाड़ी जिले में तबादला होने की चर्चा दिनभर जारी रही। उनके स्थान पर सीएमओ पद पर जींद से डा. रविंद्र कुमार पूनिया के आने के सूचना भी कर्मचारी एक दूसरे से मोबाइल पर संपर्क कर कहते हुए नजर आए। हालांकि जब इस बारे में सिविल सर्जन के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया तो उन्होंने नहीं उठाया। जिला उपायुक्त केएम पांडुरंग ने सीएमओ के तबादले को लेकर आधी-अधूरी जानकारी दी।

गौरतलब है कि कैथल में पिछले करीब 15 दिनों से मालखेड़ी गांव की दलित महिला सुमन देवी की सरकारी अस्पताल में आप्रेशन के बाद हुई मौत का मामला चर्चा में चल रहा है। महिला की मौत के मामले को लेकर 16 जनवरी को राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के सदस्य ईश्वर सिंह ने भी अस्पताल का दौरा किया था। जहां जांच में चिकित्सकों की लापरवाही सामने आई थी। आयोग से ठीक प्रकार से पेश न आने और मामले में आधी-अधूरी जानकारी देने पर सिविल सर्जन आदित्य स्वरूप गुप्ता को कड़ी फटकार भी लगाई गई थी।

सिविल सर्जन सहित मामले में संलिप्त स्टाफ को आयोग ने 27 जनवरी को दिल्ली में तलब किया था। सिविल सर्जन का कैथल से रेवाड़ी तबादला होने की चर्चाओं को इस मामले से भी जोड़कर देखा जा रहा है। उधर अस्पताल में दिनभर कर्मचारियों में सीएमओ के तबादले को लेकर चर्चा जारी रही। कर्मचारी इस बारे में मोबाइल पर भी एक दूसरे से संपर्क करते देखे गए।

हालांकि जब इस बारे में विभाग के एसएमओ डॉ. आरडी चावला से संपर्क किया गया तो उन्होंने भी तबादले को लेकर आर्डर न आने की बात कही।

जिला उपायुक्त केएम पांडुरंग ने बताया कि सीएमओ आदित्य स्वरूप गुप्ता के तबादले को लेकर उन्हें जानकारी नहीं है, लेकिन तबादला होने बारे में उन्होंने भी सुना जरूर है।

chat bot
आपका साथी