दूसरे दिन भी गरजे बिजली कर्मी

संवाद सहयोगी, राजौंद : हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम कार्यालय के प्रागण में दूसरे दिन भी बिजली कर्मचा

By Edited By: Publish:Thu, 29 Jan 2015 07:27 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jan 2015 07:27 PM (IST)
दूसरे दिन भी गरजे बिजली कर्मी

संवाद सहयोगी, राजौंद : हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम कार्यालय के प्रागण में दूसरे दिन भी बिजली कर्मचारियों ने धरना दिया। बृहस्पतिवार को धरने की अध्यक्षता कर रहे कनिष्ठ अभियंता भीम ¨सह ने बताया की 24 जनवरी को पूंडरी में बिजली कर्मियों के साथ मारपीट हुई थी। मारपीट करने वालों के खिलाफ अभी तक भी कोई कार्रवाई नही की गई है। प्रशासन की नकारात्मक कार्यशैली की एच एस ई बी यूनियन घोर निंदा करती है।

सब यूनिट प्रधान राकेश कोटड़ा ने कहा की जिला प्रशासन के इस रवैये से कर्मचारियों में गहरा रोष है। उन्होंने बताया की राजौंद सब डिविजन के कर्मचारियों के साथ भी गाव बीरथे बाहरी में मारपीट हुई है। इसकी पुलिस ने शिकायत भी दर्ज की थी, लेकिन आज तक भी आरोपी की गिरफतारी नही हुई है। पुलिस बिजली कर्मियों को सहयोग देने की अपेक्षा गुमराह कर रही है।

यदि बिजली कर्मियों के साथ इसी प्रकार दु‌र्व्यवहार होता रहा तो कर्मचारियों को विवश होकर सड़कों पर उतरना पड़ेगा। जब तक बिरथे बाहरी निवासी आरोपी को गिरफतार नहीं किया जाता एचएसइबी यूनियन अनिश्चितकालीन धरने पर बैठी रहेगी। इस दौरान सरकार व प्रशासन द्वारा बिजली कर्मचारियों के हितों को लेकर अनदेखी करने बारे जे ई ओमप्रकाश, राजबीर, लाला ¨सह, रामपाल सचिव, सुरजीत व रमेश आदि ने भी संबोधित किया।

chat bot
आपका साथी