बिना नोटिस दिए पद से हटाया ग्राउंड मैनेजर

जागरण संवाददाता, कैथल : खेल विभाग में करीब दो वर्ष पूर्व भर्ती किए गए ग्राउंड मैनेजर सुंदर दत्त को ब

By Edited By: Publish:Thu, 29 Jan 2015 07:24 PM (IST) Updated:Thu, 29 Jan 2015 07:24 PM (IST)
बिना नोटिस दिए पद से 
हटाया ग्राउंड मैनेजर

जागरण संवाददाता, कैथल : खेल विभाग में करीब दो वर्ष पूर्व भर्ती किए गए ग्राउंड मैनेजर सुंदर दत्त को बिना कोई नोटिस दिए हटाए जाने पर रोष जताया है।

कबड्डी कोच सुंदर दत्त ने बताया कि वर्ष 2012 में ग्राउंड मैनेजर के पद पर वह नियुक्त हुआ था। इसमें हर प्रकार का कोटा दिया हुआ था। जो तीन वर्ष के बाद नियमित होने की पॉलिसी थी। उन्होंने कहा कि खेल विभाग के अधिकारियों की अनदेखी के कारण पूर्व में भर्ती किए गए कोई भी कोचों में कबड्डी का कोच भर्ती नहीं किया गया है। अन्य सभी खेलों के कोचों की नियुक्ति हुई थी। कबड्डी के खिलाड़ियों ने कई बार न केवल जिला स्तर पर बल्कि राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर भी बेहतर प्रदर्शन किया है, लेकिन कोच की कमी के कारण खिलाडि़यों को दिक्कत आती है।

उन्होंने बताया कि जिला खेल अधिकारी सुधीर बेदी ने 15 जनवरी को उसे बिना कोई नोटिस दिए पद से हटा दिया। जबकि कैथल जिला में कबड्डी के खेल में खिलाड़ियों की अच्छी पोजिशन रही है। उन्होंने खेल मंत्री अनिल विज से मांग करते हुए कहा कि जब तक नियमित लिस्ट नहीं लगाई जाती जब तक इस पॉलिसी के तहत उन्हें ग्राउंड मैनेजर के पद पर रखा जाए ताकि वे खिलाड़ियों को प्रशिक्षण दे सके।

chat bot
आपका साथी