28 को बंद रहेंगे जिलेभर के पेट्रोल पंप

By Edited By: Publish:Mon, 21 Jul 2014 06:07 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jul 2014 06:07 PM (IST)
28 को बंद रहेंगे जिलेभर के पेट्रोल पंप

जागरण संवाददाता, कैथल : जिलेभर में पेट्रोप पंपों पर बढ़ रही लूट की घटनाओं को लेकर जिला पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन ने 27 जुलाई को रात 12 बजे से 28 जुलाई रात 12 बजे तक जिलेभर के सभी पेट्रोल पंप बंद करने का निर्णय लिया है। वहीं, पुलिस विभाग ने लुटेरों पर काबू पाने के लिए तीन विशेष टीमों का गठन किया है। सीआइए पुलिस के साथ-साथ स्पेशल पुलिस सेल व राजौंद थाना से एक पुलिस टीम का गठन किया गया है, जो छापेमार रही है।

गौरतलब है कि जिलेभर में पेट्रोप पंपों पर बढ़ रही लूट की घटनाओं को लेकर जिला पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन द्वारा 27 जुलाई को रात्रि 12 बजे से लेकर 28 जुलाई रात्रि 12 बजे तक जिलेभर के सभी पेट्रोल पंप बंद करने का फैसला लिया हुआ है। इसके साथ-साथ 29 जुलाई से जिले में प्रशासन एवं पुलिस को उधार पर किसी भी पेट्रोल पंप से तेल न देने का फैसला भी लिया हुआ है। एसोसिएशन के प्रधान पूर्ण चंद गुप्ता ने बताया कि कई पेट्रोल पंपों से लूट की वारदात हो चुकी है लेकिन पुलिस लुटेरों को काबू पाने में नाकाम साबित हो रही है। पिछले एक वर्षो से कई बार घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस अब तक किसी भी वारदात को खुलासा नहीं कर पाई है। लूट की वारदात बढ़ने से पेट्रोल पंप मालिक कई बार पुलिस प्रशासन को मिल चुके हैं लेकिन स्थिति ज्यों की त्यों है। यहां तक एसपी व डीसी को भी कई बार ज्ञापन देकर उनकी मांगों को पूरा करने का अनुरोध किया जा चुका है।

इन पेट्रोल पंपों पर हो चुकी वारदात

पिछले वर्ष महादेवी फिलिंग स्टेशन जाखौली, नमन फिलिंग स्टेशन राजौंद, जय भारत फिलिंग स्टेशन राजौंद, किसान फिलिंग स्टेशन, सौरव फिलिंग स्टेशन, मटोर में पेट्रोल पंप पर लूटपाट व सेल्समैन से मारपीट करने का मामला सामने आ चुका है।

लुटेरों की गिरफ्तारी को लेकर बनाई तीन टीम : एसपी

पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह यादव ने बताया कि पेट्रोल पंप से लूट मामले को लेकर पुलिस विभाग अलर्ट है। बदमाशों की गिरफ्तारी को लेकर सीआइए सहित तीन विशेष टीमों का गठन किया गया है। जल्द ही लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी