युवक को पीटा, बेसुध हालत में रेलवे लाइन किनारे डाला

नई अनाज मंडी के निकट दो माह पहले ढाबे पर शराब पीने के दौरान हुई कहा-सुनी के चलते युवक को मारपीट कर बेसुध हालात में रेलवे लाइन पर डालने के मामले में रेलवे पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Jun 2019 08:00 AM (IST) Updated:Fri, 21 Jun 2019 08:00 AM (IST)
युवक को पीटा, बेसुध हालत में रेलवे लाइन किनारे डाला
युवक को पीटा, बेसुध हालत में रेलवे लाइन किनारे डाला

जागरण संवाददाता, जींद : नई अनाज मंडी के निकट दो माह पहले ढाबे पर शराब पीने के दौरान हुई कहा-सुनी के चलते युवक को मारपीट कर बेसुध हालात में रेलवे लाइन पर डालने के मामले में रेलवे पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वारदात के बाद युवक बेसुध हालात में था और उसका इलाज चल रहा था। अब होश में आने पर रेलवे पुलिस ने युवक के बयान दर्ज किए। रेलवे पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शर्मानगर निवासी आशीष ने जीआरपी को बताया कि उसने घर पर ही ज्वेलर्स की दुकान की हुई है। 31 मार्च को कॉलोनी के युवक दीपक का फोन आया और उसने अपने घर पर बुला लिया। जहां से आरोपित दीपक उसको नई अनाज मंडी के निकट बने एक ढाबे पर ले गए। ढाबे पर शहर निवासी योगी, विशु और विशाल मिले। पांचों ने मिलकर ढाबे पर शराब पी। शराब पीते समय आरोपितों से कहा-सुनी हो गई। इसके बाद आरोपित उसे जबरदस्ती रेलवे लाइन की तरफ ले गए। वहां पर उसके सिर और पांव पर भारी वस्तु से हमला कर दिया। इसके बाद वह बेसुध हो गया और आरोपित मौके से फरार हो गए। उसके बाद कुछ पता नहीं चला कि वह कहां पर है। इसी दौरान वहां से निकल रही रेलगाड़ी के गार्ड की नजर पड़ गई और इसके बारे में रेलवे पुलिस को सूचित किया। उसे नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया गया। वहां से चिकित्सकों ने रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया, जिसमें उसका इलाज चल रहा था। वह दो माह बेसुध हालात में रहा और रेलवे पुलिस बयान दर्ज नहीं कर सकी। अब उसने स्वास्थ्य में सुधार होने पर घटना के बारे में परिजनों और पुलिस को जानकारी दी। रेलवे पुलिस ने शहर निवासी दीपक, योगी, विशु और विशाल के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी