महिला ने कंट्रोल रूम में मारपीट की सूचना दी तो देवर ने निगला जहरीला पदार्थ

गांव रामराये में महिला की ओर से पुलिस कंट्रोल रूम में मारपीट की सूचना देने के चलते उसके देवर ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Dec 2020 01:22 AM (IST) Updated:Wed, 16 Dec 2020 06:29 AM (IST)
महिला ने कंट्रोल रूम में मारपीट की सूचना दी तो देवर ने निगला जहरीला पदार्थ
महिला ने कंट्रोल रूम में मारपीट की सूचना दी तो देवर ने निगला जहरीला पदार्थ

जागरण संवाददाता, जींद : गांव रामराये में महिला की ओर से पुलिस कंट्रोल रूम में मारपीट की सूचना देने के चलते उसके देवर ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे उपचार के लिए निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया। युवक की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने युवक की भाभी की शिकायत पर आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

गांव ऐचरां कलां निवासी सुमन ने सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 24 अप्रैल 2018 को उसकी शादी गांव रामराये निवासी सुशील व उसकी छोटी बहन सीमा की शादी उसके देवर सुमित के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय के बाद उसके ससुरालीजन उनके साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद कई बार पंचायत हुई। पंचायत के कहने के बाद वह ससुराल आ गई। इसके बाद फिर से मारपीट करके घर से निकाल दिया। इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी महिला सेल को दी। जहां पर उन्होंने भविष्य में मारपीट नहीं करने की बात कही और पंचायत के कहने पर दो माह पहले दोनों बहन ससुराल आ गई।

13 दिसंबर शाम को पति सुशील शराब पीकर घर आया और चाकू दिखाकर मारने की धमकी दी। इसके बाद पूरी रात उसके साथ मारपीट करता रहा। सोमवार सुबह उसने मौका पाकर पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दे दी। इस बारे में पति सुशील व देवर सुमित को पता चल गया। जब पुलिस आने वाली थी तो देवर सुमित ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। इसी दौरान पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे व उसकी बहन सीमा को गाड़ी में बैठाकर अपने साथ ले आई। जहां पर दोनों बहनों ने आरोप लगाया कि उनके पति नशे के आदी हैं और उनके साथ मारपीट करते हैं। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ सतीश ने बताया कि युवक सुमित के खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी