राहगीरों को लूटने की साजिश रचते तीन युवक दबोचे

जागरण संवाददाता, जींद : गांव जुलानी में राहगीरों को लूटने की साजिश रच रहे तीन शातिर बद

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Dec 2017 03:01 AM (IST) Updated:Thu, 07 Dec 2017 03:01 AM (IST)
राहगीरों को लूटने की साजिश रचते तीन युवक दबोचे
राहगीरों को लूटने की साजिश रचते तीन युवक दबोचे

जागरण संवाददाता, जींद : गांव जुलानी में राहगीरों को लूटने की साजिश रच रहे तीन शातिर बदमाशों को पुलिस ने काबू किया है। पकड़े गए आरोपियों से दो पिस्टल, तीन ¨जदा कारतूस व एक चाकू भी बरामद किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान गांव जुलानी निवासी विक्की, गांव खरकरामजी निवासी सुनील व बिजेंद्र के रुप में हुई। डिटेक्टिव स्टाफ इंजार्च विरेंद्र खर्ब ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जुलानी गांव के पास कुछ युवक टी प्वाइंट के पास आने जाने वाले राहगीरों को लूटने की साजिश रच रहे हैं। सूचना मिलते ही टीम के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपियों को काबू करना चाहा तो आरोपी देखकर भागने लगे। पीछा कर तीनों आरोपियों को काबू कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने कबूल किया कि वह आने जाने वाले राहगीरों को लूटने की साजिश रच रहे हैं। पुलिस ने उनके कब्जे से दो पिस्तौल, तीन ¨जदा कारतूस व एक चाकू भी बरामद किया। इंचार्ज विरेंद्र खर्ब ने बताया कि यह तीनों के खिलाफ सदर थाना में पहले से ही लूट, हत्या का प्रयास, चोरी, शस्त्र अधिनियम के 25 मामले दर्ज हैं।

------------------

विक्की जुलानी के खिलाफ सदर जींद थाना में 13 मामले दर्ज

पकड़े गए आरोपी विक्की जुलानी के खिलाफ लूट, चोरी, दहशत फैलाना, हत्या का प्रयास व शस्त्र अधिनियम के सदर थाना जींद में 13 मामले दर्ज हैं। इन मामलों में पुलिस को आरोपी की तलाश जारी थी।

-------------

बिजेंद्र पर आठ मामले दर्ज

पकड़े गए आरोपी बिजेन्द्र के खिलाफ चोरी व शस्त्र अधिनियम के सदर थाना जींद में आठ मामले दर्ज है। इसी प्रकार सुनील गांव खरकराम जी के खिलाफ भी सदर थाना जींद में हत्या प्रयास के दो व लड़ाई झगड़े के दो मामले दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी