हाईवे पर डिवाइडर बनाने का काम अधूरा, कोहरे में हो सकते हादसे

हाईवे के फोरलेन रोड का विस्तार का कार्य चल रहा है। सड़क का निर्माण तो हो चुका है लेकिन अभी तक डिवाइडर पुराने बस स्टैंड के पास नहीं बनाए गए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Dec 2019 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 23 Dec 2019 06:17 AM (IST)
हाईवे पर डिवाइडर बनाने का काम अधूरा, कोहरे में हो सकते हादसे
हाईवे पर डिवाइडर बनाने का काम अधूरा, कोहरे में हो सकते हादसे

संवाद सूत्र, उचाना : हाईवे के फोरलेन रोड का विस्तार का कार्य चल रहा है। सड़क का निर्माण तो हो चुका है लेकिन अभी तक डिवाइडर पुराने बस स्टैंड के पास नहीं बनाए गए हैं। दिल्ली-पटियाला हाइवे होने के चलते हर समय रोड व्यस्त रहता है। वाहनों की स्पीड भी हाइवे पर तेज होती है। कोहरे के मौसम में डिवाइडर न होने से सड़क क्रॉस करने वालों के साथ-साथ वाहन चालकों को हादस होने का डर बना हुआ है। पुराने बस स्टैंड से शहर की तरफ तो सड़क से दूसरी पार पालवां गांव की तरफ रास्ता जाता है। ऐसे में सड़क क्रॉस करने वालों को भी डिवाइडर न होने से परेशानी है है क्योंकि शहर की तरफ जाने वाले वाहन का चालक एक दम वाहन को दूसरी तरफ से मोड़ देता है। कोहरे के मौसम शुरू हो चुका है। यहां पर डिवाइडर होना सबसे जरूरी है ताकि कोई हादसा न हो।

सड़क पार करके आते है अस्पताल, स्कूल, कॉलेज

रमेश, नसीब, धर्मबीर, मंजीत ने कहा कि पालवां गांव की तरफ से विद्यार्थी शहर में कॉलेज, स्कूल होने के चलते सड़क पार करते आते है। ऐसे ही अस्पताल शहर की तरफ होने के चलते ग्रामीण भी शहर की तरफ आते है। यहां पर डिवाइडर न होने के चलते वाहन की स्पीड हाइवे पर अधिक होने से हादसा होने का डर रहता है। फोरलेन सड़क का विस्तार काफी समय से चल रहा है लेकिन अब तक डिवाइडर बनाने सबसे जरूरी थे जो आज तक नहीं बनाए गए है।

chat bot
आपका साथी