स्ट्रीट लाइट का टूटा पोल, हादसे होने का बना खतरा

पुरानी अनाज मंडी गेट के पास स्ट्रीट लाइट का पोल टूट गया है। इससे कभी बड़ा हादसा हो सकता है। नगरपालिका प्रशासन गलियों और सड़कों को रोशन करने के लिए स्ट्रीट लाइटें लगवाई थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 May 2019 10:09 AM (IST) Updated:Sat, 25 May 2019 10:09 AM (IST)
स्ट्रीट लाइट का टूटा पोल, हादसे होने का बना खतरा
स्ट्रीट लाइट का टूटा पोल, हादसे होने का बना खतरा

संवाद सूत्र, जुलाना : पुरानी अनाज मंडी गेट के पास स्ट्रीट लाइट का पोल टूट गया है। इससे कभी बड़ा हादसा हो सकता है। नगरपालिका प्रशासन गलियों और सड़कों को रोशन करने के लिए स्ट्रीट लाइटें लगवाई थी। इससे गलियां रात में स्ट्रीट लाइट की रोशनी में जगमगा उठी थीं, लेकिन बंदरों ने स्ट्रीट लाइटें खराब कर दीं। आंधी के कारण कई स्ट्रीट लाइटों के पोल भी टूट गए हैं। बंदरों के उत्पात के चलते पुरानी अनाज मंडी गेट पर राजकीय प्राथमिक स्कूल के पास एक स्ट्रीट लाइट का पोल टूट गया है। पोल टूटने से कोई हताहत तो नहीं हुई है, लेकिन यहां से सुबह और दोपहर को स्कूली बच्चों का आना जाना लगा रहता है। इस कारण बच्चों के साथ कोई भी हादसा घटित हो सकता है।

दुकानदार मधुर, बिजेन्द्र, सुमित, अमित गोयल आदि ने बताया कि नगरपालिका को पोल टूटे जाने की सूचना दी जा चुकी है, लेकिन उसके बाद भी पोल नहीं बदला गया है।

पोल टूटे होने का मामला मेरे संज्ञान में नहीं है, अगर ऐसी ही बात तो साइट को चेक कराकर लोगों की समस्या का समाधान कर दिया जाएगा।

प्रवीन परुथी, सचिव नगरपालिका जुलाना।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी