पेड़ के चारों तरफ बनाई सड़क, हादसे का बना डर

हाईवे से खरकभूरा गांव की तरफ जाने वाले रास्ते की शुरूआत में पेड़ के चारों तरफ सड़क बनने से हादसे का डर बना हुआ है। वाहन चालकों का कहना है कि सर्दी के मौसम में कोहरे में हादसा होने का डर बना हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Nov 2019 07:20 AM (IST) Updated:Sun, 24 Nov 2019 07:20 AM (IST)
पेड़ के चारों तरफ बनाई सड़क, हादसे का बना डर
पेड़ के चारों तरफ बनाई सड़क, हादसे का बना डर

संवाद सूत्र, उचाना : हाईवे से खरकभूरा गांव की तरफ जाने वाले रास्ते की शुरूआत में पेड़ के चारों तरफ सड़क बनने से हादसे का डर बना हुआ है। वाहन चालकों का कहना है कि सर्दी के मौसम में कोहरे में हादसा होने का डर बना हुआ है। जब यहां पर सड़क का निर्माण हो रहा था तो यह देखना चाहिए था कि जो पेड़ है वो सड़क के अंदर है। यहां से हर रोज काफी संख्या में वाहन हाइवे से गांव में आते-जाते है। विभाग को चाहिए कि इस पेड़ की कटाई करवाए ताकि आने वाले दिनों में कोई हादसा न हो।

रामनिवास, अमित, प्रमोद, राजेश ने कहा कि हाइवे से गांव में आने के दौरान शुरूआत में ही सड़क पर पेड़ है। जब सड़क का निर्माण हुआ तो पेड़ के चारों तरफ सड़क बना कर पेड़ को सड़क पर ला दिया। सड़क निर्माण के दौरान साफ पेड़ नजर आ रहा है इसके बाद भी यहां पर सड़क का निर्माण किया गया। हाइवे पर आने-जाने वाले वाहनों की संख्या ज्यादा होती है ऐसे में सर्दी में कोहरे के समय हादसा होने का डर रहता है। पेड़ की कटाई प्रशासन करवाए ताकि हादसा न हो।

वर्जन

एनएच प्रशासन का यह मामला है। यहां पर सड़क पेड़ के चारों तरफ बनाई गई। पीडब्लूडी विभाग द्वारा सड़क का निर्माण नहीं करवाया गया है।

-पवन कुमार, जेई, पीडब्लूडी विभाग, उचाना।

chat bot
आपका साथी