कबड्डी में रिढाना ने शामलो कलां को हराकर जीती ट्रॉफी

शामलो कलां गांव में दो दिवसीय नेशनल स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता में 38 किलोग्राम भार वर्ग में रिढाना गांव की टीम ने शामलो कलां गांव की टीम को 10 अंकों से हराकर व 30 किलोग्राम भार वर्ग में नांदल गांव की टीम ने बराह खुर्द गांव की टीम को तीन अंकों से हराकर फाइनल मुकाबला जीता और ट्राफी पर कब्जा जमाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Jan 2019 12:48 AM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 12:48 AM (IST)
कबड्डी में रिढाना ने शामलो कलां को हराकर जीती ट्रॉफी
कबड्डी में रिढाना ने शामलो कलां को हराकर जीती ट्रॉफी

संवाद सूत्र, जुलाना : शामलो कलां गांव में दो दिवसीय नेशनल स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता में 38 किलोग्राम भार वर्ग में रिढाना गांव की टीम ने शामलो कलां गांव की टीम को 10 अंकों से हराकर व 30 किलोग्राम भार वर्ग में नांदल गांव की टीम ने बराह खुर्द गांव की टीम को तीन अंकों से हराकर फाइनल मुकाबला जीता और ट्राफी पर कब्जा जमाया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में रामकली गांव के सरपंच सुरेंद मोर, खिमाखेड़ी के सरपंच कृष्णचंद्र, शामलो खुर्द गांव के सरपंच होशियार ¨सह, अनूपगढ़ के सरपंच अत्तर ¨सह व पूर्व सरपंच रघबीर चौहान ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता शामलो कलां गांव के सरपंच स्नेहलता के पति कृष्ण मलिक ने की।

38 किलोग्राम भार वर्ग में रिढाना की टीम ने बराह खुर्द की टीम को 26 अंकों से व शामलो कलां गांव की टीम ने गोला खेड़ा की टीम को 13 अंकों से हराकर फाइनल में प्रवेश किया था। 30 किलोग्राम भार वर्ग में बराह खुर्द गांव की टीम ने शामलो कलां गांव की टीम को तीन अंकों से हराकर व नांदल की टीम ने अलीपुरा गांव की टीम को तीन अंकों से हराकर फाइनल में जगह बनाई थी। 58 किलोग्राम भार वर्ग में कंसाला व कथुरा स्टेडियम टीम के बीच मुकाबला कांटे का रहा। समय समाप्ति पर दोनों टीमों का स्कोर बराबर रहने पर पांच-पांच गोल्ड रेड हुई जिसमें एक अंक से कथूरा स्टेडियम की टीम जीती। प्रतियोगिता में कोच राजेंद्र, विक्रम मलिक, फौजी सेनी, बीरेंद्र मलिक, पौना, राममेश्वर सहित सैकड़ों ग्रामीणों ने आदि विशेष भूमिका निभाई।

chat bot
आपका साथी