साढ़े 8 बजे उठे डॉ. मिढ़ा, एक घंटा क्लीनिक में जांचे मरीज

जींद हलके से भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिढ़ा ने चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद मंगलवार को पूरी नींद ली। चुनाव के दौरान सुबह साढ़े 5 या 6 बजे उठ जाते थे लेकिन मंगलवार सुबह साढ़े

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Oct 2019 07:40 AM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 07:40 AM (IST)
साढ़े 8 बजे उठे डॉ. मिढ़ा, एक घंटा क्लीनिक में जांचे मरीज
साढ़े 8 बजे उठे डॉ. मिढ़ा, एक घंटा क्लीनिक में जांचे मरीज

जागरण संवाददाता, जींद : जींद हलके से भाजपा प्रत्याशी डॉ. कृष्ण मिढ़ा ने चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद मंगलवार को पूरी नींद ली। चुनाव के दौरान सुबह साढ़े 5 या 6 बजे उठ जाते थे, लेकिन मंगलवार सुबह साढ़े 8 बजे उठे। नहा-धोकर माता की पूजा की और करीब एक घंटे तक क्लीनिक में मरीजों की जांच की। इसके बाद दिन में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं व कार्यकर्ताओं के साथ मीटिग की और चुनाव की समीक्षा की।

डॉ. कृष्ण मिढ़ा ने बताया कि चुनाव प्रचार के दौरान रात दो बजे के बाद ही सो पाते थे और सुबह 5 व 6 बजे के बीच उठ जाते थे। सात बजे कार्यकर्ता घर पहुंचने लग जाते थे। नहा-धोकर माता रानी की पूजा करके साढ़े नौ बजे प्रचार के लिए निकल जाते थे। सोमवार को मतदान के बाद जल्दी सो गए थे और सुबह साढ़े 8 बजे उठे। मिढ़ा ने कहा कि भरपूर नींद लेकर थकान उतारी। क्लीनिक में कुछ देर मरीजों की जांच की। पार्टी के नेता मिलने के लिए आने लगे तो क्लीनिक के साथ ही बने चुनाव कार्यालय में उनके साथ मीटिग की और शहर व गांवों में मतदान की जानकारी ली। हर गांव में कितने प्रतिशत मतदान हुआ, इसकी समीक्षा की। शहर की आउटर कॉलोनियों में मिढ़ा को अच्छे वोट मिलने की उम्मीद है, वहां के मतदान प्रतिशत की भी जानकारी ली। पार्टी के नेता ओमप्रकाश थुआ, मास्टर गोगल, विनोद आशरी, नरेश शर्मा काला आदि ने मिढ़ा के पास पहुंचकर मतदान पर चर्चा की। मिढ़ा ने कहा कि जींद से भाजपा की जीत सुनिश्चित है। इसीलिए पार्टी ने भी प्रचार के दौरान यहां स्टार प्रचारक नहीं उतारे। उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ पूरे शहर व सभी गांवों को कवर किया। गांवों में हुए ज्यादा मतदान से भी मिढ़ा बेफिक्र दिखे और कहा कि गांवों में भाजपा का वोट बैंक बढ़ा है। उन्हें शहर से अच्छी लीड मिलने की उम्मीद है। मिढ़ा के समर्थकों को उम्मीद है कि इस बार उन्हें कैबिनेट में जगह मिलेगी।

chat bot
आपका साथी