सफीदों हलके में मिस कॉल से बनाए 106 नए सदस्य : रजाना

केंद्रीय संचार मंत्रालय के सदस्य और युवा भाजपा नेता जसमेर रजाना ने रविवार को सफीदों हलके के गांव भंभेवा में सदस्यता अभियान चलाया और मिस कॉल के जरिए नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Jul 2019 10:31 AM (IST) Updated:Mon, 15 Jul 2019 10:31 AM (IST)
सफीदों हलके में मिस कॉल से बनाए 106 नए सदस्य : रजाना
सफीदों हलके में मिस कॉल से बनाए 106 नए सदस्य : रजाना

संवाद सूत्र, सफीदों : केंद्रीय संचार मंत्रालय के सदस्य और युवा भाजपा नेता जसमेर रजाना ने रविवार को सफीदों हलके के गांव भंभेवा में सदस्यता अभियान चलाया और मिस कॉल के जरिए नए सदस्यों को पार्टी से जोड़ा। रजाना ने कहा कि अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में इस बार सफीदों में कमल खिलाने का काम करेंगे।

जसमेर रजाना ने बताया कि विधानसभा के सभी 72 गांव से सफीदों शहर व पिल्लूखेड़ा कस्बे से मिस कॉल द्वारा सदस्यता अभियान के दौरान 1006 नए सदस्य बनाए जा चुके हैं। गांवों में प्रचार की गाड़ियों द्वारा व पम्पलेट जिस पर मिस कॉल का नंबर लिखा हुआ है, उसके द्वारा घर-घर गांव-गांव जाकर समाज के अंतिम व्यक्ति तक सदस्यता अभियान को पहुंचाया गया। जो लोग अभी तक भाजपा के वोटर तो थे, लेकिन पार्टी के सदस्य नहीं थे, ऐसे 36 बिरादरी के कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई। रजाना ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर मनोहर लाल ने सफीदों हलके में साढ़े चार साल में करोड़ों रुपये के विकास कार्य करवाए हैं। इस मौके पर उनके साथ प्रदीप भंभेवा, हरिओम, राज सिंह भंभेवा, ढीला घनघस, अजय शर्मा, डा. राजकुमार पांचाल, डॉ. दवेंद्र, रामकुमार, सोमबीर, नंदाराम, कलीराम भुराण, महाबीर आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी