डा. राजेश भोला को कोरोना योद्धा अवार्ड

सामाजिक संस्था उचाना विकास संघर्ष समिति के अध्यक्ष अनुराग खटकड़ ने अपने संस्था सदस्यों के साथ वीरवार को नागरिक अस्पताल पहुंचे और डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला को कोरोना योद्धा अवार्ड से सम्मानित किया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 08:18 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 08:18 AM (IST)
डा. राजेश भोला को कोरोना योद्धा अवार्ड
डा. राजेश भोला को कोरोना योद्धा अवार्ड

जागरण संवाददाता, जींद : सामाजिक संस्था उचाना विकास संघर्ष समिति के अध्यक्ष अनुराग खटकड़ ने अपने संस्था सदस्यों के साथ वीरवार को नागरिक अस्पताल पहुंचे और डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला को कोरोना योद्धा अवार्ड से सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में डा. भोला ने फ्रंट लाइन पर खड़े होकर इस महामारी से आमजन को बचाने का प्रयास किया है। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) ने पूरी दुनिया को चपेट में ले रखा है। लोगों में इस बीमारी को लेकर काफी डर भी है। ऐसे में डा. राजेश भोला जैसे कुछ ऐसे भी इंसान हैं जिन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना वायरस से मुकाबले के लिए डटकर खड़े हुए। अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए पूरी तनयमता से ड्यूटी निभाई। लॉकडाउन में अब लोग घरों में है तो स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टर, नर्स, लैब टेक्नीशियन, एंबुलेंस ड्राइवर सहित अन्य कर्मियों ने फ्रंट लाइन वर्कर बन कर कोरोना से मोर्चा ले रहे हैं। डिप्टी एमएस डा. राजेश भोला ने कहा कि अभी कोरोना संकट खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में यह जो सम्मान उन्हें मिला है उन्हें निरंतर कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए प्रेरणा देगा। वहीं कर्म योद्धाओं का हौसला बढ़ाना समाज की जिम्मेदारी बनती है। इस मौके पर आशीष शर्मा, राजेश, नरेंद्र रेढू मौजूद रहे। बेवजह घूमने वालों के प्रति पुलिस सख्त, पास देखकर ही बढ़ने दे रहे आगे

संवाद सूत्र, नरवाना : लॉकडाउन के दौरान बेवजह सड़कों पर घूमने वालों के प्रति पुलिस सख्त हो गई है, ताकि कोरोना महामारी की चेन को तोड़ा जा सके। जिसके बाद एसपी वसीम अकरम के नरवाना शहर में फ्लैग मार्च निकालने के बाद पुलिस ने वाहन चालकों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। डीएसपी साधुराम द्वारा वीरवार को नरवाना क्षेत्र में सभी नाकों का निरीक्षण किया गया। उनके द्वारा पुराना बस स्टैंड पर पंजाब की ओर से आ रहे वाहन चालकों की चेकिग भी गई। जो वाहन चालक मूवमेंट पास नहीं दिखा सका, उनको वापस भेज दिया। डीएसपी साधुराम ने पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों को कहा गया है कि वाहन चालकों से मूवमेंट पास के बारे में पूछताछ की। जो वाहन चालक मूवमेंट पास दिखा देता है तो उसको जाने दिया जाए। उन्होंने कहा कि जो लोग बेवजह शहर में घूम रहे हैं, उन पर सख्ती दिखाने की जरुरत है। उन्होंने कहा कि जगह-जगह बैरिकेटस लगाए जाए। जिससे वाहन चालकों को रोककर पूछताछ की जा सके। उन्होंने कहा कि शहर में गश्त को तेज किया जाए और सब्जी, करियाणा की दुकानों को दोपहर 2 बजे ही बंद करवाया जाए। दवाइयों की दुकानें खुली रहने की छूट है। उन्होंने कहा कि लोगों को जागरुक करने की आवश्यकता है, अगर फिर भी न माने तो उनके चालान काटें जाएं। इस मौके पर सदर एसएचओ राजकुमार, सब इंसपेक्टर राजेंद्र कंबोज, राजकुमार मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी