फीस वृद्धि पर एबीवीपी ने सफीदों के महिला कॉलेज पर जड़ा ताला

चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद द्वारा नए सत्र में बढ़ाई गई फीस का जिलेभर में विरोध जारी है। सफीदों के राजकीय महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने एबीवीपी की अगुवाई में बढ़ाई फीस के विरोध में महाविद्यालय के मुख्य गेट पर तालाबंदी करके प्रदर्शन कर रोष व्यक्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Jul 2019 07:00 AM (IST) Updated:Sat, 06 Jul 2019 07:00 AM (IST)
फीस वृद्धि पर एबीवीपी ने सफीदों के महिला कॉलेज पर जड़ा ताला
फीस वृद्धि पर एबीवीपी ने सफीदों के महिला कॉलेज पर जड़ा ताला

संवाद सूत्र, सफीदों : चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद द्वारा नए सत्र में बढ़ाई गई फीस का जिलेभर में विरोध जारी है। सफीदों के राजकीय महिला महाविद्यालय की छात्राओं ने एबीवीपी की अगुवाई में बढ़ाई फीस के विरोध में महाविद्यालय के मुख्य गेट पर तालाबंदी करके प्रदर्शन कर रोष व्यक्त किया। जिसके बाद छात्र, छात्राओं ने प्रदेश के शिक्षामंत्री के नाम ज्ञापन तहसीलदार रामपाल शर्मा को दिया।

एबीवीपी की सफीदों इकाई की अध्यक्षा काजल ने बताया कि चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय ने शुरू हुए नए सत्र में विभिन्न कोर्सों की फीस में दो गुना से ज्यादा की फीस की बढ़ोतरी कर दी है, जिसके कारण गरीब विद्यार्थियों व उनके अभिभावकों द्वारा फीस देना संभव नहीं है। उनकी मांग है कि चौ. रणबीर सिंह विश्वविद्यालय जींद द्वारा बढ़ाई गई फीस को तुरंत प्रभाव से वापस लिया जाना चाहिए नहीं तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आंदोलन करने पर विवश हो जाएगा। इस मौके पर सुनील, अमर, किरण, प्रियंका, पूजा, सालू, कविता आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी