पीडि़त ने दी गांव छोड़ने की धमकी

संवाद सहयोगी, अलेवा : पुलिस से पीडि़त डाहोला निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस से न्याय न मिलने पर गांव छोड

By Edited By: Publish:Wed, 01 Apr 2015 01:04 AM (IST) Updated:Wed, 01 Apr 2015 01:04 AM (IST)
पीडि़त ने दी गांव छोड़ने की धमकी

संवाद सहयोगी, अलेवा : पुलिस से पीडि़त डाहोला निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस से न्याय न मिलने पर गांव छोड़ने की धमकी के साथ-साथ नगूरा चौकी के पुलिस कर्मियों पर मारपीट के मामले में कार्रवाई न करने के आरोप लगाते हुए शिकायत थाना प्रबंधक को दी है।

थाना प्रबंधक ने मामले को देखकर उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। डाहौला निवासी सुखबीर ने थाना प्रभारी को दी शिकायत में बताया कि गाव के ही राजकुमार व राजेंद्र दोनो भाइयों ने गली में सामान उतारते से मना करते हुए लाठी से हमला कर घायल कर दिया। आस-पड़ोस के लोगों ने बीच पड़कर मामला शात करा नगूरा पुलिस चौंकी में तैनात कृष्ण के मोबाइल नंबर पर फोन करने के बाद भी पुलिस मौके पर नही पहुची। फोन करने के बाद भी पुलिस चौकी नगूरां में तैनात रोहताश द्वारा आने से मना करने से परेशान होकर उन्होंने 100 नंबर पर पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर दिया। कंट्रोल रूम में फोन करने के बाद मौके पर पुलिस के पहुचने की सूचना मिलते ही दोनो भाई मौके से फरार हो गए। उन्होंने बताया कि इस मामले की शिकायत लेकर नगूरा पुलिस चौंकी में जाने के बाद पुलिस ने शिकायत लेने से भी इकार कर दिया। पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत अलेवा थाना प्रभारी को देकर मामले की जांच करा दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई कराने का अनुरोध किया है।

दोनो दोनों पक्षों को बुलाया

इस बारे में अलेवा थाना स्थित जांचकर्ता ओमप्रकाश ने कहा कि इस मामले में दोनों पक्षों की शिकायत पहुंची है। दोनों पक्षों से बात करने के बाद ही मामले का पता लगाया जाएगा। जो उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी